अजय देवगन स्टारर फिल्म शैतान की एडवांस बुकिंग, पहले ही दिन बिकीं 4000 से ज्यादा टिकटें

 


फाइटर, ड्यून और कई अन्य बड़े सितारों के साथ रिलीज़ होने वाली बड़ी टेंटपोल फिल्मों के बाद, अब बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की बारी अजय देवगन की है। सुपरस्टार एक बहुत ही दिलचस्प प्रयोगात्मक फिल्म के साथ सिनेमाघरों में आ रहे हैं जो एक ही समय में थ्रिलर और हॉरर की शैली को उजागर करती है और इसमें देवगन के साथ आर माधवन और ज्योतिका जैसे बड़े कलाकार हैं।

शैतान, देश भर में सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है और हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने कुछ ही मिनटों के रनटाइम में पैदा किए गए तनाव से सभी को प्रभावित किया है। जैसा कि एडवांस बुकिंग से पता चलता है कि फिल्म निश्चित रूप से अच्छी कमाई करने में कामयाब रहेगी है ।

शैतान एडवांस बुकिंग

अजय देवगन अभिनीत फिल्म ने काफी अच्छी चर्चा बटोरी है और इसका फिल्म की एडवांस बुकिंग पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। शैतान के लिए एडवांस बुकिंग कल, 3 मार्च, 2024 को (चयनित स्थानों पर) शुरू हुई, और फिल्म की रिलीज 8 मार्च, 2024 को निर्धारित है। दर्शकों को वास्तव में फिल्म देखने में दिलचस्पी है और बेची गई टिकटों की संख्या घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म पहले दिन की तुलना में बेहतर प्रदर्शन की ओर अग्रसर है। बॉक्स ऑफिस पर नज़र रखने वाले सैकनिल्क के अनुसार, शैतान ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन में 4,115 टिकट बेचने में कामयाबी हासिल की है।

0/Post a Comment/Comments