लव-मेकिंग सीन के वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन ने ठुकरा दी थी ब्रैड पिट की फिल्म, किसिंग सीन की भरमार थी


ब्रैड पिट के फिल्म को ठुकरा चुकी है ऐश्वर्या राय बच्चन

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन थीं जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी प्रतिभा से दिल जीता था। वह कई टॉक शो में दिखाई दीं और अपनी बुद्धि और खूबसूरती से लोगों को प्रभावित किया। नीली आंखों वाली इस दिवा ने ब्राइड एंड प्रेजुडिस, मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस, प्रोवोक्ड, द पिंक पैंथर 2 और द लास्ट लीजन जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में काम किया है। अपने शानदार अभिनय और मनमोहक सुंदरता से ऐश्वर्या ने पश्चिम में अपने लिए जगह बनाई। इसलिए, आज भी कई टॉप स्टार्स कभी-कभी अपने इंटरव्यू में उनका नाम लेते हैं।

एक समय था जब पोन्नियिन सेलवन अभिनेत्री को हॉलीवुड परियोजनाओं पर काम करने के लिए कई प्रस्ताव मिल रहे थे। हालाँकि, ऐश्वर्या राय बच्चन काफी चयनात्मक थीं और धीरे-धीरे उन्होंने शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण अंग्रेजी या अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में काम करने से खुद को दूर कर लिया। ऐसी ही एक फिल्म एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था, वह थी ब्रैड पिट स्टारर ट्रॉय।

पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि उन्होंने वोल्फगैंग पीटरसन की ऐतिहासिक युद्ध फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार क्यों किया। ऐ दिल है मुश्किल की अभिनेत्री ने खुलासा किया, “मैंने ट्रॉय को अस्वीकार करने का एक कारण यह था कि स्क्रिप्ट में कुछ बहुत ही स्पष्ट प्रेम-प्रसंग दृश्य थे, और बहुत सारे चुंबन थे। मैं ऐसा था, 'हे भगवान! मुझे यकीन नहीं है'। मैं इसके साथ सहज होने की कल्पना भी नहीं कर सकता थी।”

उसी इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुलासा किया कि जब माइकल डगलस भारत आए थे तो वह उनके लिए एक स्क्रिप्ट लेकर आए थे। यहां तक ​​कि विल स्मिथ भी हैनकॉक और सेवन पाउंड्स के लिए उनके साथ काम करना चाहते थे। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने इन फिल्मों को इसलिए नहीं ठुकराया क्योंकि उनमें एक एटीट्यूड था। शेड्यूल संबंधी समस्याएं थीं और उसके पास विदेश में काम करने का समय नहीं था।

इससे पहले 2012 में, ब्रैड पिट ने साझा किया था कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना चाहेंगे क्योंकि वह एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं। उन्होंने उन्हें बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बताया, जो अपनी शैली, सुंदरता और अभिनय कौशल के कारण पश्चिम में लोकप्रिय हो गईं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने ट्रॉय में एक साथ काम करने का अवसर गंवा दिया।

इस बीच, ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरी नाटकीय रिलीज़ मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 (2023) थी। पीरियड ड्रामा फिल्म में विक्रम, तृषा कृष्णन, कार्थी, शोभिता धूलिपाला, जयम रानी, ​​​​जयराम, प्रकाश राज और अन्य भी हैं। फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली।

क्या आप ऐश्वर्या राय को हॉलीवुड फिल्मों में दोबारा एक्शन करते देखना चाहते हैं? आपके अनुसार उन्हें किस हॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहिए? हमें अपने विचार नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

0/Post a Comment/Comments