स्टार प्लस नए शो में लीड किरादर में नजर आ सकते हैं बिग बॉस 16 स्टार अंकित गुप्ता

Bigg Boss 16 star Ankit Gupta can be seen as the lead character in Star Plus new show.

उदयियां में फतेह के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अंकित गुप्ता को रियलिटी शो बिग बॉस 16 और बाद में शो जुनूनियत में देखा गया था। अब जब ये सब खत्म हो गया है, तो हमने सुना है कि लोकप्रिय टेलीविजन स्टार एक और प्रोजेक्ट में कूद गए हैं। चल रहे सूत्रों के अनुसार, अंकित कई रिपोर्टों के केंद्र में रहे हैं, जहां अभिनेता को एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने की उम्मीद है और ऐसा लगता है कि उन्हें एक आगामी धारावाहिक का हिस्सा बनने के लिए भी संपर्क किया गया है।

अंकित गुप्ता नए स्टार प्लस शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे: रिपोर्ट

पहले की एक रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि पिछले साल बिग बॉस 16 में अपने अभिनय से दिल जीतने वाले अभिनेता को खतरों के खिलाड़ी के लिए संपर्क किया गया है। कहा जाता है कि उनके साथ-साथ उनकी उडारियां सह-कलाकार प्रियंका चाहर चौधरी भी स्टंट-आधारित रियलिटी शो के लिए बातचीत कर रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी पुष्टि नहीं की है, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि अंकित अपने अगले प्रोजेक्ट के रूप में एक नए फिक्शन शो पर भी विचार कर रहे हैं।

IWMBuzz के अनुसार, अंकित गुप्ता को स्टार प्लस पर एक टेलीविजन फिक्शन शो के लिए संपर्क किया गया है। हालाँकि अभिनेता या चैनल की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्टों में कहा गया है कि यह एक रोमांटिक ड्रामा होगा और वे वर्तमान में मुख्य अभिनेत्री को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं। इन रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि निर्माता इसके लिए मराठी अभिनेत्री रुतुजा बागवे से बातचीत कर रहे हैं।

वहीं अंकित अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. दरअसल, उनकी और प्रियंका चाहर चौधरी की एक साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिससे उनके एक म्यूजिक वीडियो के लिए फिर से जुड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। लेकिन अभिनेता ने इस शीर्षक रहित उद्यम या अपने किसी आगामी शो के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है।

0/Post a Comment/Comments