कट्टी बट्टी की असफलता के बाद इमरान खान ने क्यों छोड़ा था बॉलीवुड, खुद किया खुलासा

 

Imran Khan Actor upcuming movies

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान, जिन्हें आखिरी बार 2015 की फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था , ने इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले पर प्रकाश डाला है। फिल्म कंपेनियन के साथ एक स्पष्ट साक्षात्कार में, इमरान ने फिल्मों के प्रति अपने जुनून और व्यावसायिक सफलता पर उद्योग के ध्यान के बीच महसूस किए गए अलगाव पर चर्चा की।

अभिनेता ने फिल्म उद्योग के भीतर बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों और वित्तीय लाभ के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने अभिनेताओं के आसपास के पारिस्थितिकी तंत्र के प्रति अपनी असुविधा व्यक्त की, जहां पीआर, प्रबंधन और यहां तक ​​कि मामूली उपस्थिति जैसे पहलुओं का मूल्यांकन पूरी तरह से मौद्रिक लेंस के माध्यम से किया जाता है। उन्होंने महसूस किया कि पैसे पर इस निरंतर ध्यान ने फिल्म निर्माण के कलात्मक पहलुओं पर ग्रहण लगा दिया।

अपने फ़िल्मी करियर द्वारा प्रदान की गई वित्तीय सुरक्षा को स्वीकार करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि कट्टी बट्टी की विफलता उनके बाहर निकलने का एकमात्र कारण नहीं थी। यह एक क्रमिक प्रक्रिया थी. उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं कहा, 'ठीक है, इस दिन, मेरा काम हो गया, मैंने छोड़ दिया।' यह एक तरह से एक सप्ताह के एक महीने में बदलने, एक महीने के तीन बनने और एक साल बनने और एक साल के दो होने की प्रक्रिया थी, जहां मैंने कहा, 'ठीक है, मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि मेरा दिल इसमें नहीं है।'

जैसे-जैसे बातचीत आगे बढ़ी, इमरान ने बताया कि कैसे अपने फिल्मी करियर से मिली वित्तीय सुरक्षा ने उन्हें जीवन में अन्य रास्ते तलाशने की अनुमति दी। उन्होंने विस्तार से बताया, "असल में मैंने अपने 20 साल की उम्र काम करने, निर्माण करने और करियर स्थापित करने में बिताई। अपने 30 के दशक में, यह वह चीज नहीं थी जिस पर मैं ध्यान केंद्रित करना चाहता था। जीवन मुझे दूसरी दिशा में ले गया। प्रभावी रूप से इन पिछले 10 वर्षों में मैं मैं कौन हूं, मैं क्या करना चाहता हूं, मैं क्या बनना चाहता हूं जैसे बड़े सवालों से जूझने में काफी समय बिताया है। जीवन की परिस्थितियों की एक श्रृंखला ने मुझे ऐसी जगह पहुंचा दिया जहां मुझे संतुष्टि नहीं मिल रही थी।

इमरान को जाने तू...या जाने ना और डेल्ही बेली के लिए जाना जाता है । इंडस्ट्री से बाहर निकलने के बाद उन्होंने इंटरव्यू देने से परहेज किया। हालांकि, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से बातचीत शुरू की है। उनका इंस्टाग्राम फीड उनकी फिल्म के सेट से थ्रोबैक पोस्ट से भरा हुआ है, कथित तौर पर, वह वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

0/Post a Comment/Comments