Anime Awards 2024 में छा गई रश्मिका मंदाना ऑफ-शोल्डर ड्रेस में दिखा स्टाइलिश अवतार, देखें तस्वीरें

 


भारतीय फिल्म जगत में रश्मिका मंदाना का नाम काफी मशहूर है। रणबीर कपूर के साथ ब्लॉकबस्टर एनिमल में उनकी हालिया सफलता के बाद , जहां उन्होंने गीतांजलि की भूमिका निभाई, वह लगातार विभिन्न परियोजनाओं में लगी हुई हैं। अभिनेताओं के पश्चिम पर ध्यान केंद्रित करने के चलन के बावजूद, रश्मिका पूर्व में अपनी पहुंच बढ़ा रही हैं। विशेष रूप से, उन्होंने हाल ही में वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए टोक्यो की यात्रा की।

आज, जैसे ही पुरस्कार समारोह का सीधा प्रसारण हुआ, रश्मिका मंदाना को सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन का पुरस्कार प्रदान करते हुए देखा गया, जहाँ उन्होंने दानव कातिलों को पुरस्कार प्रदान किया! यह वास्तव में भारत के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि नेशनल क्रश वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करता है!

अनजान लोगों के लिए, जापानी एनीमेशन के असाधारण शिल्प और कलात्मकता का जश्न मनाने के लिए समर्पित यह कार्यक्रम 2 मार्च, 2024 को टोक्यो, जापान में हुआ। रश्मिका ने एनीमे श्रृंखला, फिल्म और आवाज अभिनेताओं का जश्न मनाने के लिए पुरस्कार रात में एक पुरस्कार प्रस्तुत किया, जिसने पिछले वर्ष प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस बीच डलास काउबॉयज़ के डेमार्कस लॉरेंस, पहलवान और अभिनेता मर्सिडीज वर्नाडो और स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स, फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर के पीछे अकादमी पुरस्कार विजेता जोड़ी जैसी हस्तियां भी प्रस्तुतकर्ता थीं। संगीतकार मेगन थे स्टैलियन और सुश्री मार्वल की इमान वेल्लानी सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

एनिमल से परे, रश्मिका पर वापस आते हुए, मंदाना के पास विभिन्न भाषाओं में परियोजनाओं की एक श्रृंखला है। वह पुष्पा: द रूल में सुकुमार और अल्लू अर्जुन के साथ फिर से श्रीवल्ली की भूमिका निभाएंगी । बहुप्रतीक्षित सीक्वल श्रीवल्ली और पुष्पा राज के रिश्ते की निरंतरता की पड़ताल करता है।

0/Post a Comment/Comments