कानपुर के वैभव गुप्ता बने इंडियन आइडल सीजन 14 के विजेता, इनाम में मिला ट्रॉफी और 25 लाख रुपए

 


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का 14वां सीजन असाधारण रहा है! ऑडिशन से लेकर 'द ग्रैंड फिनाले' तक, टॉप 6 फाइनलिस्ट - 'कोलकाता की आवाज' शुभदीप दास चौधरी, 'कोलकाता की शान' अनन्या पाल, 'फरीदाबाद की धड़कन' आद्या मिश्रा, 'कानपुर का तराना' वैभव गुप्ता, 'जयपुर' का सुर सम्राट' पीयूष पंवार और 'बेंगलुरु की मुस्कान' अंजना पद्मनाभन ने अपनी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

जज कुमार शानू, श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी की सलाह के तहत, योग्य फाइनलिस्टों ने सफलतापूर्वक अपने कौशल को निखारा और 'द ग्रैंड फिनाले' में अपना स्थान पाया, जो 3 मार्च 2024 को प्रसारित हुआ। लेकिन वह वैभव गुप्ता थे, कानपुर, जिन्होंने अपनी अद्भुत गायन प्रतिभा से देश का दिल जीता और इंडियन आइडल सीजन 14 की प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती। वैभव ने ऑडिशन के दौरान अपने पावर-पैक प्रदर्शन से शुरू से ही जजों को प्रभावित किया और समारोह में आए प्रमुख सेलिब्रिटी मेहमानों से प्रशंसा बटोरी। दिखाओ भी. 

वैभव गुप्ता को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 25 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया और उनकी कठिन यात्रा को याद करते हुए, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, जो शो में सह-प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक है, ने ब्रांड न्यू 'हॉट एंड टेकी ब्रेज़ा' भी प्रस्तुत किया। विजेता. प्रतियोगी शुभदीप दास चौधरी और पीयूष पंवार को क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया और उन्हें एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। अनन्या पाल को तीसरी उपविजेता घोषित किया गया और उन्हें 3 लाख रुपये का चेक दिया गया। 

इंडियन आइडल हमेशा से एक ऐसा मंच रहा है जिसने सफलतापूर्वक भारत को अपने कुछ सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक दिए हैं, और इस सीज़न में वैभव सहित कई प्रतियोगियों को पार्श्व गायन के अवसर प्रदान किए गए। कई ऑडिशन, गाला राउंड और मनोरंजक प्रदर्शनों से भरे एक गहन सीज़न के बाद - 'द ग्रैंड फिनाले' एक शानदार कार्यक्रम था जिसमें वैभव गुप्ता अगले इंडियन आइडल के रूप में विजयी हुए। उज्ज्वल भविष्य के साथ, वैभव गुप्ता निश्चित रूप से संगीत उद्योग में अपनी छाप छोड़ेंगे। 

0/Post a Comment/Comments