Kenneth Mitchell: कैप्टन मार्वल के लिए मशहूर अभिनेता केनेथ मिशेल का निधन, लंबे समय से ALS से थे पीड़ित

Kenneth-Mitchell-Actor-Kenneth-Mitchell-famous-for-Captain-Marvel-passes-away-was-suffering-from-ALS-for-a-long-time

कनाडाई अभिनेता केनेथ मिशेल, जो टेलीविजन और कैप्टन मार्वल और स्टार ट्रेक: डिस्कवरी जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, का 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। 24 फरवरी को एएलएस जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया।

कैप्टन मार्वल और स्टार ट्रेक डिस्कवरी अभिनेता केनेथ मिशेल का एएलएस जटिलताओं के कारण 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “साढ़े पांच साल तक, केन को एएलएस से कई भयानक चुनौतियों का सामना करना पड़ा। और सच्चे केन फैशन में, वह प्रत्येक क्षण में एक पूर्ण और आनंदमय जीवन जीने के लिए, अनुग्रह और प्रतिबद्धता के साथ प्रत्येक से ऊपर उठने में कामयाब रहे। वह इस सिद्धांत पर कायम थे कि प्रत्येक दिन एक उपहार है और हम कभी अकेले नहीं चलते।''

2020 में, केनेथ मिशेल ने घोषणा की कि उन्हें 2018 में एएलएस का पता चला था। अभिनेता 2019 से व्हीलचेयर पर थे। पीपल प्रकाशन से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि, समय के साथ, यह हमारे लिए इसे स्वीकार करने का विषय बन गया है।” अनुग्रह। एक तरह से इसमें खूबसूरती को देखने की कोशिश कर रहा हूं।' मैं कभी नहीं भूलूंगा, मेरे स्टार ट्रेक सह-कलाकारों में से एक ने मुझे बताया था, क्योंकि उन्होंने बीमारियों और अन्य चीज़ों के साथ कुछ कठिन समय का सामना किया था, और मुझे याद है कि उन्होंने मुझसे संवाद करते हुए कहा था, 'आपके पास एक विकल्प है। आप इसे कई अलग-अलग तरीकों से देख सकते हैं, लेकिन शायद इसे एक उपहार की तरह देखने की कोशिश करें जहां आपको जीवन का अनुभव उस तरह से मिलता है जैसा ज्यादातर लोग नहीं करते।''

केनेथ मिशेल अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए पहचान हासिल करते हुए विभिन्न टीवी श्रृंखलाओं और फिल्मों में दिखाई दिए। उनकी कुछ उल्लेखनीय भूमिकाओं में स्टार ट्रेक: डिस्कवरी शामिल है जिसमें उन्होंने क्लिंगन साम्राज्य के नेताओं कोल, कोल-शा और तेनाविक सहित कई भूमिकाएँ निभाईं।

वह जेरिको का भी हिस्सा थे जहां उन्होंने एरिक ग्रीन की भूमिका निभाई थी, जो संयुक्त राज्य अमेरिका पर परमाणु हमले के बाद की पोस्ट-एपोकैलिक ड्रामा श्रृंखला में एक चरित्र था। अभिनेता पीरियड टीवी ड्रामा द एस्ट्रोनॉट वाइव्स क्लब , फ़्रीक्वेंसी, इसी नाम की फिल्म का एक टीवी श्रृंखला रूपांतरण, स्विच्ड एट बर्थ, घोस्ट व्हिस्परर और अन्य में दिखाई दिए।

0/Post a Comment/Comments