रणवीर सिंह से लेकर शाहरूख खान तक बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार जिन्होंने खलनयाक का किरदार बखूबी निभाया


हिंदी सिनेमा में एक अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा की असली पहचान नायक से खलनायक बनने की उनकी क्षमता में निहित है। यहां हम आपको उन 5 प्रतिभाशाली एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने बड़े पर्दे पर खलनयाक की भूमिका निभाई है, और अपने रहस्यमय किरदार के साथ एक अमिट छाप छोड़ी है।

अर्जुन रामपाल


अर्जुन रामपाल ने "भगवंत केसरी" में अपनी पहली फिल्म के साथ दक्षिण में धूम मचा दी और खलनायक के रूप में दिल जीत लिया। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म क्रैक में खतरनाक देव के रूप में उनका किरदार उन्हें साल के सबसे पसंदीदा विलेन में से एक बना रहा है। 

अक्षय कुमार


अपनी वीरतापूर्ण भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार ने खलनायक की भूमिका भी बहुत खूबसूरती से निभाई है। ब्लू, अजनबी और खिलाड़ी 420 सहित विभिन्न फिल्मों में यादगार प्रदर्शन से उन्होंने साबित कर दिया कि वह नायक या खलनायक के रूप में स्क्रीन पर राज कर सकते हैं।

रणवीर सिंह

"पद्मावत" में, रणवीर सिंह ने खतरनाक विलेन का किरदार निभाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, और अपने गहन और मनमोहक प्रदर्शन से एक अमिट छाप छोड़ी।

बॉबी देओल


बॉबी देओल की हालिया ब्लॉकबस्टर, "एनिमल" में उन्हें एक अद्वितीय, बिना संवाद वाले खलनयाक की भूमिका में देखा गया, जिसमें बॉबी 2.0 का खुलासा हुआ - एक रहस्यमय और साहसी चित्रण जिसने दिल जीत लिया और उनके अभिनय कौशल में एक नया आयाम जोड़ा।

शाहरुख खान


शाहरुख खान ने "डॉन" और "रईस" में खलनायक की भूमिका में चतुराई से कदम रखा, जिससे साबित हुआ कि जिन नायकों से हम प्यार करते हैं वे भी अपने अंधेरे पक्ष को कुशलता से अपना सकते हैं। 

0/Post a Comment/Comments