फिल्म प्रो़ड्यूसर नाग अश्विन ने बताया प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD के टाइटल का अर्थ

Film-producer-Nag-Ashwin-told-the-meaning-of-the-title-of-Prabhas-starrer-film-Kalki-2898-AD

2024 की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक मानी जाने वाली, लोकप्रिय तेलुगु फिल्म निर्माता नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 AD , प्रशंसकों को फिल्म के बारे में हर विवरण का बेसब्री से इंतजार है। इस महान रचना में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में, गुड़गांव में सिनैप्स 2024 कार्यक्रम में उपस्थित, आगामी विज्ञान-फाई एक्शन ड्रामा के निर्देशक, नाग अश्विन ने अपनी आगामी महाकाव्य गाथा और फिल्म में चित्रित घटनाओं की समयरेखा के साथ-साथ इसमें इस्तेमाल की जाने वाली उन्नत तकनीक के बारे में बात की। मनोरंजनकर्ता.

#नाग अश्विनफिल्म निर्माता नाग अश्विन कल्कि 2898 ईस्वी के पीछे का अर्थ बताते हैं

फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने प्रभास अभिनीत फिल्म कल्कि 2898 AD के शीर्षक के पीछे का अर्थ बताया

इवेंट के दौरान, फिल्म निर्माता ने इस बड़े पैमाने पर बनाई गई फिल्म को बनाने के पीछे की गहन तैयारी के बारे में बताया और नाग अश्विन ने कहा, “मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि इस फिल्म को बनाने में हमारी मदद करने के लिए और अधिक तकनीक हो, जैसे कि तीन-चार साल पहले जब हम थे। प्रीप्रोडक्शन में. हम इस नई दुनिया का निर्माण कर रहे हैं जैसे मैं अभी स्क्रीन पर इस तस्वीर को देख रहा हूं, और ये सभी अलग-अलग शब्द जिन्हें हम बनाने की कोशिश कर रहे हैं, हम कई अलग-अलग अवधारणा कलाकारों के साथ काम करते हैं और संकेत देते हैं, जाहिर है, फिर से, एक में बहुत व्यक्तिगत, एक तरह से एक, और संदर्भ देने और इस दुनिया का निर्माण करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, हमारी फिल्म महाभारत में शुरू होती है और 2898 में समाप्त होती है। यह फिल्म का शीर्षक है, इसे कल्कि 2898 ईस्वी कहा जाता है । यह 6,000 वर्ष की दूरी और समय तक फैला हुआ है। इसलिए ऐसी दुनिया बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो यहां मौजूद है, कल्पना करें कि यह कैसा हो सकता है, फिर भी इसे भारतीय बनाए रखें और इसे ब्लेड रनर की तरह न बनाएं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 ई. सर्वनाश के बाद के युग पर आधारित है और इसमें प्रभास को उत्पीड़ितों के उद्धारकर्ता के रूप में दिखाया गया है जो सत्ता और धन पर शासन करने वाले हाथों से नागरिकों को बचाने के लिए उठता है। बहुभाषी फिल्म 9 मई को रिलीज होने वाली है और दर्शकों के लिए एक असाधारण दृश्य तमाशा होने का वादा करती है।

0/Post a Comment/Comments