ऋतिक की 'मोहन जोदड़ो' की शूटिंग हुई पूरी जानिए कब होगी रिलीज


बॉलीवुड के ग्रीक गॉड अभिनेता ऋतिक रोशन की मोस्ट आवेटेड फिल्म 'मोहन जोदड़ो' की शूटिंग पूरी चुकी है अब इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। फिल्म की रिलीज डेट की भी ऑफिशियली घोषणा कर दी गई है।
इसकी जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर दी उन्होंने लिखा किरदार की मजबूती की कसौटी परखने वाली एक ऐसी यात्रा जिस पर आपको निश्चित ही गर्व होगा। पूजा हेगड़े के साथ 'मोहन जोदड़ो' की शूटिंग खत्म हुई। अभिनेता ने एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह रिलीज की तारीख का क्लैप बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं और उनके पीछे फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवरिकर दिखाई दे रहें हैं।

आशुतोष गोवरिकर के निर्देशन बन रही इस फिल्म में ऋतिक रोशन पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे पूजा हेगड़े इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसके अलावा फिल्म में वेटरन एक्टर कबीर बेदी भी अहम किरदार में नजर आयेंगे।
फिल्म 'मोहन जोदड़ो' एक एपिक एडवेंचर्स रोमांस फिल्म है जो पाकिस्तान के सिंध में 2600 ईसा पूर्व मौजूद सिंधु घाटी की सभ्यता के युग में प्राचीन शहर मोहन जोदड़ो की पृष्ठभूमि पर आधारित साहस और प्रेम की कहानी है। फिल्म 12 अगस्त 2016 को रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments