PHOTOS!! पावर कपल फिनाले के लिये तैयार


हम सभी जिस पल का इंतजार कर रहे हैं, वह बस आने ही वाला है! सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर पावर कपल के ग्रैंड फिलाने का मंच सज चुका है। 13 सप्ताह तक प्यार की परीक्षा लेने के बाद इस शो को तीन फाइनलिस्ट कपल्स मिले हैंः शाहवर-मार्सेला, नावेद-सईदा और विन्दु-डीना।
लाखों दिलों को जीतने और अपने पार्टनर्स के प्यार को साबित करने के बाद तीनों फाइनलिस्ट्स इस शनिवार आखिरी परीक्षा देने के लिये तैयार हैं। इसमें ढेर सारी हंसी और प्रतिभागियों द्वारा शानदार डांस परफाॅर्मेंस की पेशकश की जायेगी। इतना ही नहीं काफी मस्ती के बीच भारत को इस शो के फैसले का इंतजार है।
इस रात की सबसे बड़ी खासियत होगी सलिल-रिया, अश्मित-महक और आमिर-संजीदा के बीच डांस का मुकाबला, जहां कपल्स प्यार के विभिन्न चरणों को दिखायेंगे। वे मनमा इमोशन जागे रे, मनवा लागे रे, गेरूआ और अन्य गानों पर परफाॅर्म करेंगे। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा खाना का डाॅस परफाॅर्मेंस इस कार्यक्रम को और आकर्षक बनायेगा, जहां अभिनेत्री गजब का है दिन और कई अन्य जैसे रोमांटिक गानों पर परफाॅर्म करेंगी।
कुल मिलाकर पावर कपल के ग्रैंड फिनाले में कुछ ऐसा है, जो आप कभी भी देखने से चूकना नहीं चाहेंगे। भारत के पहले ‘पावर कपल‘ का ताज किसे मिलेगा, जानने के लिये देखिये ‘सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन‘, शनिवार, 12 मार्च को रात 9:00 बजे

0/Post a Comment/Comments