जानिए आखिर क्यों भावुक हुई जेनिफर विन्गेट


प्रशंसकों और शुभचिंतकों से किए गए वादे के अनुसार जेनिफर विन्गेट टेलिविजन पर वापस आ गई हैं। जेनिफर लाइफ ओके के वार्षिक होली सेलेब्रेशन इवेण्ट को होस्ट करती दिखाई देंगीं।
लाइफ ओके के होली सेलेब्रेशन को होस्ट करने वाली जेनिफर विन्गेट को इवेण्ट में एक डांस परफाॅर्मेंस भी पेश करना था लेकिन जिस गीत पर उन्हें परफाॅर्म करना था, उसे जानकर उन्होंने एक्ट करने से इनकार कर दिया। इसके पीछे कारण था कि यह गीत ‘तू इश्क मेरा’ उनके पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर की फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ से था। इवेण्ट की कमेटी के बहुत समझाने के बाद आखिरकार वह इस गीत पर परफाॅर्म करने को राजी हो गईं। लेकिन इवेण्ट में मौजूद सूत्रों का कहना है कि फाइनल परफाॅर्मेंस के दौरान जेनिफर भावुक हो गईं और उन्हें सामान्य होने में एक घंटे का वक्त लग गया।

एक सूत्र ने बताया, ‘‘पूरे इवेण्ट को होस्ट करते हुए जेनिफर अपने को-होस्ट रित्विक धनजानी के साथ काफी मस्ती भरे मूड में थीं। लेकिन करण की फिल्म के गीत ‘तू इश्क मेरा’ पर परफाॅर्म करते हुए वह भावुक हो गईं और उन्होंने ब्रेक की मांग की। अपने वैनिटी वैन में एक घंटे अकेली बैठने के बाद वह वापस आईं। लेकिन उनकी परफाॅर्मेंस किसी कलाकार द्वारा दी गई सबसे खूबसूरत परफाॅर्मेंस थी और यह जरूर देखने वाला प्रदर्शन है।’’

0/Post a Comment/Comments