स्टार गोल्ड पेश करता है ‘द कांजुरिंग’ का हिंदी में वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमीयर


इस वीकेण्ड आपको एक ऐसी फिल्म देखने को मिलने वाली है जो पहले फ्रेम से लेकर आखिरी फ्रेम तक आपको अपनी सीट से उठने का मौका नहीं देगी। पिछले कुछ समय की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक ‘द कांजुरिंग’ असली जिंदगी की घटनाओं को आपके सामने इस कदर रखेगी कि डर आपकी नसों में जगह बना लेगा। इस उम्दा डरावनी फिल्म का प्रसारण आपकी टीवी स्क्रीन पर हिंदी में 6 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होगा।
कैरोलिन (लिली टेलर) और रोजर पेरन (राॅन लिविंगटन) अपनी पांच बेटियों के साथ एक शांत द्वीप के फाॅर्महाउस पर आते हैं। रात में घर में अजीब चीजें होना शुरू हो जाती हैं। डरावनी घटनाओं के मद्देनजर कैरोलिन मामले की जांच के लिए प्रसिद्ध पैरानाॅर्मल इन्वेस्टीगेटर एड (पैट्रिक विल्सन) और लोरीन वाॅरेन (वेरा फर्मिंगा) को बुलाती है। पता चलता है कि यह सिर्फ डर ही नहीं कुछ और भी है तो उनके दिमागों के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहा है।
जेम्स वान माहौल को तनावपूर्ण और खतरनाक बनाने के लिए सभी तरीकों का सहारा लेते हैं और उनकी फिल्म आपके चेहरे पर डर की लकीरें खींचने में कामयाब होती है। तो तैयार हो जाइए एक भयानक और खतरनाक डर का सामना करने के लिए !
देखिए स्टार गोल्ड 6 मार्च को रात 8 बजे द कांजुरिंग का हिंदी में वल्र्ड टेलिविजन प्रीमीयर !

0/Post a Comment/Comments