क्या दिव्यांका और करण तैयार हैं पर्दे पर एक बड़ी बच्ची के माता पिता बनने के लिए


एकता कपूर का सबसे जबरदस्त शो ‘ये है मोहब्बतें’ कई मोड़ों से गुजरने वाला है और आखिरकार बहुप्रतीक्षित लीप भी शो में जल्दी ही लिया जाने वाला है। शो में 10 साल की लीप आने वाला है जहां दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल बड़ी हो चुकी रूही के माता पिता के रूप में दिखाई देंगे।
क्या दिव्यांका पर्दे पर एक बड़ी बच्ची की मां बनने को तैयार हैं, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लीप के बारे में आधिकारिक रूप से बताया नहीं गया है फिर भी मुझे शो और इसके निर्माताओं पर पूरा भरोसा है। जब तक मेरे हुनर का भरपूर उपयोग हो रहा है और शो की रेटिंग अच्छी है तब तक मुझे किसी भी तरह के बदलाव से कोई इनकार नहीं है। जहां तक पर्दे पर अधिक उम्र की दिखने की बात है, मुझे लगता है अब टीवी के दर्शक अब स्मार्ट हो चुके हैं और उन्हें ऐसी बातों से फर्क नहीं पड़ता। मेरे लुक और उम्र से परे अगर मैं अपना किरदार ठीक से निभाऊं तो वे मुझे पसंद करेंगे।’’
शो में फिलहाल परी के लुक में दिख रही दिव्यांका कहानी की मांग के अनुसार हर तरह के लुक के लिए तैयार हैं। शो में अपनी उम्र के हिसाब से दिखने के लिए उन्हें अपने बालों को रंगवाने से भी कोई परहेज नहीं। उन्होंने कहा, ‘‘असल जिंदगी में लोग 60 साल की उम्र में भी अपने बाल रंगते हैं तो बालों के रंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे लगता है पर्दे की जिंदगी को असली दिखाने के लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत नहीं। कुल मिलाकर मैं कहानी को जाने बिना बहुत अंदाजे नहीं लगाना चाहती। पता नहीं किस तरह यह मुझे पसंद आ जाए,’’ दिव्यांका ने कहा।

0/Post a Comment/Comments