दिग्गज गीतकार समीर अंजान ने दहलीज के लिए लिखा जिया रे


कई बाॅलीवुड फिल्मों में अपने शब्दों का जादू जगाने वाले दिग्गज गीतकार समीर अंजान ने स्टार प्लस के टीवी शो दहलीज के लिए ‘जिया रे’ गीत लिख कर फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है।
दिल्ली के सत्ता और ताकत के गलियारों में पनपती इस समकालीन प्रेम कहानी दहलीज के लिए गिनीज वल्र्ड रिकाॅर्डधारी समीर ने बेहद खूबसूरती से ‘जिया रे’ गीत लिखा है। शो में दो दिलचस्प हस्तियों की दुनिया की पड़ताल है जहां एक ओर दक्षिण भारतीय मध्यमवर्गीय महत्वाकांक्षी वकील स्वाधीनता रामाकृष्णन है तो दूसरी ओर एक रसूखदार परिवार का आदर्शवादी आईएएस अधिकारी आदर्श सिन्हा है।
गीतकार से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘‘शुरू में जब समीर जी ने यह गीत लिखना शुरू किया तो उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उनका गीत स्टार प्लस अपने शो दहलीज के लिए ले लेगा। यह गीत बिल्कुल नये अंदाज का है और घिसेपिटे रोमांटिक गीतों से बिल्कुल अलग है। यह गीत इस शो के लिए बेहद मुफीद था और दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके शब्दों और पूरी पैकिंग ने लोगों को हैरान किया है जिसकी वजह से इसे इतनी मोहब्बत मिल रही है।’’
जिया रे को मिल रही सराहना को देखते हुऐ हम समीर, जुबिन नौटियाल और सुपर्बिया को इस खूबसूरत गीत के लिए शुक्रिया जरूर कहना चाहते हैं।
देखिए हर्षद आरोड़ा को आदर्श सिन्हा और तृधा चैधरी को स्वाधीनता रामाकृष्णन की भूमिका में दहलीज में हर रात 10.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

0/Post a Comment/Comments