लारा दत्ता बनी वकील


फिल्म फितूर में अपनी दमदार परफॉरमेंस के बाद अभिनेत्री लारा दत्त एक बार फिर फिल्म "अज़हर" में एक अहम किरदार में नज़र आएँगी. इस फिल्म में लारा के के किरदार का नाम है मीरा जो एक सरकारी वकील है. लारा अपने किरदार के बारे में बताती हैं की वे इस फिल्म में एक ऐसे वकील का किरदार निभा रही हैं जो निडर और बेबाक है, जो सच्चाई की लड़ाई लड़ती है।

लारा जो इस फिल्म में अज़हरुद्दीन को मैच  फिक्ससिंग के आरोप में  दोषी साबित करने में लगी रहती हैं उनका कहना है की "मेरे लिए यह किरदार बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा है क्योकि यह पूरी तरह फिक्शनल केरेक्टर है।
लारा ने अपने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है वे अपनी एक दोस्त से मिली जो पेशे से वकील है, वे उसके साथ कुछ दिन रही उनके काम करने के तरीके और हर बारीक़ से बारीक़ गतिविधियों को ध्यान से अनुसरण किया।

इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर टोनी डिसूज़ा का कहना है की " लारा दत्ता के लुक, हावभाव  इस किरदार के लिए बहुत ही सटीक थे इसीलिए हमने उन्हें इस किरदार के लिए चुना, अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए लारा ने बहुत मेहनत की है उन्होंने  हर क़ानूनी दस्तावेजों सम्बंधित माध्यमों पर भी काफी ध्यान दिया है, लारा और टोनी इससे पहले हिंदी फिल्म ब्लू में भी एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments