अश्का गोराडिया और सुदीपा सिंह का धमाकेदार एरियल ऐक्ट


अश्का गोराडिया (महाविनाशिनीपरी) और सुदीपा सिंह (रानी परी) पूरी तरह से पेशेवर हैं और जो भी काम करती हैं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करती हैं। दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियां इस वर्ष सब की होली के लिए विशेष एरियल ऐक्ट पर परफाॅर्म करेंगी।
दोनों अभिनेत्रियों को हार्नेसेस के माध्यम से हवा में अपना ऐक्ट करने और सही हाव-भाव देने के लिए विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में सख्त परीक्षण से गुजरना था। शूट के दौरान दोनों लड़कियों को 2 से अधिक घंटों तक हार्नेसेस पर बना रहना पड़ा ताकि डायरेक्टर सही शाॅट ले सके। हालांकि, दोनों अदाकाराओं ने अपना ऐक्ट बिना किसी शिकायत के समाप्त किया और अंतिम परिणाम वास्तव में बहुत शानदार है।
अश्का गोराडिया, जिन्होंने महाविनाशिनी परी की भूमिका निभाई है ने कहा, ‘‘जब मुझे एरियल ऐक्ट के बारे में पता चला तो मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही थी। मुझे वह ऐक्ट करने का उत्साह होता है जिसमें स्टंट होते हैं और मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहती हूं। हमने परफाॅर्मेंस के लिए अगले दिन स्टेज पर आने से ठीक पहले पोस्चर और टाइमिंग पाने के लिए हार्नेस के साथ एक दिन अभ्यास किया। मुझे खुशी है कि मैं इस ऐक्ट का हिस्सा थी और मैंने इसका भरपूर आनंद उठाया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।‘‘
शानदार एरियल ऐक्ट के लिए देखें सब की होली, गुरूवार, 24 मार्च, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!

0/Post a Comment/Comments