मराठी अभिनेत्रियों सोनाली कुलकर्णी और नीना कुलकर्णी की मुलाकात


दिग्गज मराठी अभिनेत्रियां सोनाली कुलकर्णी और नीना कुलकर्णी स्टार प्लस के अपने शोज ‘तमन्ना’ और ‘ये है मोहब्बतें’ से दर्शकों के दिल जीतती दिखाई दे रही हैं। लम्बे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा इन दोनों वरिष्ठ अभिनेत्रियों की मुलाकात सालों बाद अपने शोज के सेट पर हुई जो आसपास ही हैं।
वरिष्ठ अभिनेत्री नीना कुलकर्णी ने सोनाली के अभिनेत्री के तौर पर विकास को देखा है और जब उन्हें पता चला कि वह अपने शो ‘तमन्ना’ की शूटिंग पास में ही कर रही हैं तो वह खास तौर पर उनसे मिलने गईं। दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी शूटिंग खत्म होने के बाद एक दूसरे के साथ वक्त बिताया।
‘‘हम एक दूसरे को बरसों से जानते हैं, वह मेरे नाटक देखने आया करती थी और एजुकेटिंग रीता उसका पसंदीदा नाटक हुआ करता था। बतौर अभिनेत्री मैंने उसे निखरते हुए देखा है और उसने कुछ बेहतरीन और उम्दा अभिनय के नमूने पेश किये हैं। मैं जानती हूं कि वह फिर अच्छा काम करेगी। मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं,’’ नीना कुलकर्णी ने कहा।
सोनाली कुलकर्णी ने दोनों की साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और कहा, ‘‘मैं नीना जी की बड़ी प्रशंसक हूं और उन्हें बरसों से जानती हूं। वह दिल से बहुत सहज, प्रवाहपूर्ण और बेहद अनौपचारिक हैं। जब उन्हें पता चला कि मैं पास के स्टूडियों में शूट कर रही हूं तो वह मुझे खोजती हुई चली आईं, कौन इतनी गर्मजोशी से किसी का स्वागत करता है।’’
उन्होंने आगे कहा, ‘‘एक बेहतरीन इंसान होने के साथ साथ गजब की कलाकार भी हैं। मैं उनका अभिनय देखने के लिए मीलों सफर किया है। मैं उनके व्यवहार से अभिभूत हूं।’’

0/Post a Comment/Comments