ये रिश्ता… के कलाकारों का आलोकनाथ ने किया मनोरंजन


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में तारा के दादाजी की भूमिका निभाने वाले छोटे परदे के पसंदीदा बाबूजी आलोकनाथ अंग्रेजी क्लासिक्स के शौकीन हैं और सेट पर अक्सर गीत गाकर हर किसी का मनोरंजन करते हैं। जब वह आसपास होते हैं तो कोई भी पल बोझिल नहीं हो सकता क्योंकि वह क्रू को जोश में रखने के लिए कोई लोकप्रिय गीत गुनगुनाना शुरू कर देते हैं।
एक दृश्य में आलोक को अपने पोतो पोतियों के साथ शूटिंग करनी थी और वे इंतजार कर रहे थे कि क्रू के सदस्य अपना सेटअप पूरा कर लें। इस इंतजार को खुशनुमा बनाने के लिए उन्होंने गीत गाना और हर किसी के लिए परफाॅर्म करना शुरू कर दिया। कुछ कलाकारों और क्रू के सदस्यों ने इसमें उनका साथ दिया तो कुछ ने दूर से ही इसका लुत्फ उठाया। दिन में ऐसे कई मौके आते हैं जब आलोकनाथ सच्चे इंटरटेनर की तरह हर किसी का मनोरंजन करते हैं।
‘‘मैं काम को आसान बनाने की कोशिश करता हूं। मैं बहुत बेचैन इंसान हूं और एक जगह चुप नहीं बैठ सकता। जब भी शाॅट्स के बीच में वक्त मिलता है, मैं गीत गाकर सबका मनोरंजन करना शुरू कर देता हूं। मैं चाहता हूं कि हर कोई मुझे इगो वाला सीनियर एक्टर न समझ कर अपना दोस्त समझे,’’ आलोक नाथ ने कहा।
देखिए आलोक नाथ को बाउजी की भूमिका में ये रिश्ता क्या कहलाता है में सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर !

0/Post a Comment/Comments