‘बागी’ का ट्रेलर लॉन्च श्रद्धा ने कहा टाइगर जैसा कोई नही


बीते रोज मुंबई के एक पीवीआर में टाइगर – श्रद्धा स्टारर फिल्म ‘बागी’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म की  स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, निर्देशक शब्बीर खान, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर, भूषण कुमार मौजूद थे।
इस मौके पर श्रद्धा कपूर डिजाइनर Aiisha Ramadan के स्ट्रैप्लेस कलरफुल गाउन में नजर आईं। अपने लुक को उन्होंने Zara के हील्स, chic hair updo और पिंक कलर के लिपस्टिक से कम्पलीट किया।
मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब टाइगर से पूछा गया कि बचपन की दोस्त श्रद्धा के साथ रोमांस करने का एक्सपीरियंस कैसे रहा, इसपर वे बोले, “यह काफी आसान था, क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हैं। बचपन से एक ही स्कूल में पढ़ाई की है।

वही श्रद्धा कपूर ने टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते कहा कि टाइगर जैसा कोई हो ही नही सकता। शूट के दौरान उन्होंने मेरा काफी मनोबल बढ़ाया इतना ही नही फिल्म में टाइगर के साथ काम करके काफी मदद मिली। साथ ही उन्होंने कहा कि “जब वे स्कूल में थे और बास्केटबॉल खेलते थे तब से मैं उनकी फैन हूं। वे हमेशा अपनी जर्सी में रहते थे। फुल्ली एनर्जेटिक। वे अभी भी उतने ही पैशन के साथ एक्टिंग और स्टंट करते हैं।
शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बागी’ 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments