शिल्पा शिंदे को मिला कानूनी नोटिस


‘भाबी जी घर पर हैं‘ के निर्माताओं एडिट  ने शिल्पा को अदालत में घसीटा
शिल्पा शिंदे, जोकि – एंड टीवी के शो -भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी देवी का किरदार अदा कर रही हैं, के सेट पर आने से इनकार करने के बाद निर्माताओं को तगड़ा झटका लगा है। इतना ही नहीं, शिल्पा चैनल और साथ ही प्रोडक्शन हाउस (एडिट) पर झूठे आरोप लगा रही हैं और मीडिया में झूठी कहानियां फैला रही हैं, जिससे बदनामी हो रही है। हालांकि, अब प्रोडक्शन हाउस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अभिनेत्री को एक कानूनी नोटिस भेजा है। इसके साथ ही शिल्पा के खिलाफ सीआइएनटीएए में भी शिकायत दर्ज कराई गई है। आइये जानते हैं कि शिल्पा द्वारा लगाये गये बेबुनियाद आरोपों पर शो के निर्माता बेनेफर कोहली का क्या कहना है।
मेहनताने पर शिल्पा का दावा
शिल्पा शिंदे ने हमारे साथ सितंबर 2014 में एक एग्रीमेंट किया था और उस समय से अब तक शिल्पा की मांग पर उनकी फीस दो बार बढ़ाई जा चुकी है। इसके अलावा उन्होंने शूटिंग में देरी से पहुंचकर, प्रमुख डिजाइनरों के होने के बावजूद अपने काॅस्ट्यूम आॅर्डर कर और उनके लिये हमें पैसे देने के लिये मजबूर कर अनुबंधित नियमों का भी उल्लंघन किया है। हमने हमारे साथ हुये एग्रीमेंट के नियमों के विरूद्ध होने के बावजूद उनकी सभी मांगों को पूरा किया है।
एक्सक्लूसिविटी क्लाउज (विशिष्टता नियम), जिस पर हस्ताक्षर करने से उन्होंने इनकार कर दिया
शिल्पा चाहती थीं कि हम उन्हें प्रतिस्पर्धी चैनलों पर काम करने की अनुमति दें। जब यह बताया गया कि उन्होंने हमारे साथ जो अनुबंध किया है, उसमें साफ-साफ एक ‘एक्सक्लूसिविटी क्लाउज‘ दिया गया है, तो उन्होंने कहा कि उनका इरादा कभी भी एक्सक्लूसिविटी के नियमों का उल्लंघन करना नहीं था। इस घटना के बाद वह लगातार धमकी दे रहीं थी कि यदि हमने एक्सक्लूसिविटी क्लाउज को नहीं हटाया, तो वह शो छोड़ देंगी।
शिल्पा और उनके सह-कलाकारों के साथ भेदभाव-पूर्ण व्यवहार
यह पहली बार नहीं है, जब हमने उनके गैर-पेशेवराना रवैये को झेला है पर अब यह इस हद तक पहुंच गया है कि इसे बर्दाशत नहीं किया जा सकता। शिल्पा दूसरे कलाकारों के विपरीत सेट पर लगातार देरी से पहुंच रहीं थीं। उन्हें एक सर्वश्रेष्ठ काॅस्ट्यूम डिजाइनर दिया गया, लेकिन उन्होंने उनके साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया। यहां तक कि उन्होंने स्टाफ को यह कहकर निकलवा दिया वे अपने काम में परफेक्ट नहीं हैं। वह शूज, ज्वेलरी और मेक-अप के सामान खरीदने के लिये पैसे लेती थीं। हमने हर तरह से उनका साथ दिया और बदले में हमें इस तरह के झूठे आरोपों का सामना करना पड़ा।

0/Post a Comment/Comments