DUBSMASH VIDEO!! उर्वशी रोतेला ने कंगना के सुपरहिट डायलॉग की लिप-सिंक की


हाल ही सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा द्वारा बनाया गया डब्समैश वीडियो काफी हिट था जिसमें सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा  उर्फ शॉटगन की चर्चित फिल्म मेरे अपने के एक मशहूर डायलॉग पर लिप-सिंक की गयी थी मेरे अपने के ऑरिजिनल वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा और माला सिन्हा थे जिसमें शत्रुघ्न माला सिन्हा से पूछते है ‘शाम कहां है? इस पर माला सिन्हा कहती है वो पिट्टू को लेकर दवाखाने गए।
फिलहाल डब्समैश वीडियो का चलन है हाल ही में मनीष पॉल ने भी अपना डब्समैश वीडियो शेयर किया था अब इस कड़ी में मॉडल एंड एक्ट्रेस उर्वशी रोतेला का नाम भी जुड़ गया उन्होंने इस वीडियो में कंगना रनौत की सुपर डुपर हिट फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स का मजेदार डायलॉग की लिपसिंक की है जिसमें कंगना बोलती है 'मारा नाम है कुसुम सागवान यो मारी सहेली पिंकी रामजस कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी में में पढ़ू सू स्पोर्ट्स कोटे ते एडमिशन लिया नेशनल लेवल एथलीट सू जिला झाझर 12 45 07 फोन नम्बर में दो कू ना' इस वीडियो उन्होंने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा फाइनली मेरा डब्समैश डेब्यू मेरे प्रशंसको के लिए हालांकि मैने कभी प्रयास करना नही चाहा।
tweet ro
आपको बता दें कि उर्वशी रोतेला फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' में सन्नी देओल के अपोजिट नजर आई थी वह हन्नी सिंह चर्चित वीडियो रैप सॉन्ग लवडोज में नजर आ चुकी है।




0/Post a Comment/Comments