'बजरंगी भाईजान' के क्लाइमेक्स का हुआ खुलासा


सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के चर्चे हर जगह है और फैंस इस फिल्म के रिलीज होने के इंतजार नही कर पा रहे है। फिल्म का टीजर फिर ट्रेलर देख सलमान के फैंस ने पॉजिटिव रिस्पॉंन्स दिया था और उन्होंने इसे अबकी बार 300  पार का टाइटल दिया ।
अब फिल्म क्लाइमेक्स को लेकर चौकांने वाला खुलासा हुआ है। वैसे तो सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग कई शहरों में की गई है, लेकिन इसका क्लाइमेक्स कश्मीर घाटी की मुश्किल परिस्थितियों में शूट किया गया है
आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान की टीमं ने क्लाइमेक्स को 45 दिन के शेड्यूल में सोनमर्ग के थाजीवाज ग्लेशियर पर शूट किया है, जो समुद्र तल से 10,000 फीट की ऊंचाई पर है।
फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने बताया, ''फिल्म का अंत हमने सोनमर्ग के थाजीवाज ग्लेशियर के बेस पर फिल्माया है। यह जगह समुद्र तल से दस हजार फीट ऊंची है।'
उन्होंने बताया कि शूट करने के लिए 300 क्रू मेंबर हर सुबह बर्फ पर एक घंटा पैदल चलकर लोकेशन पर पहुंचते थे। इसके अलावा अन्य 7000 लोगों का भी जुगाड़ करना होता था।उन्हें बस से पहुंचाना और फिर एक घंटे पैदल चलाकर लोकेशन पहुंचाना टेढ़ी खीर साबित होता था। और तो और वहां का तापमान भी शून्य से नीचे होता था। इतना ही नहीं, तूफान की वजह से जब-तब शूट भी रोकना पड़ता था।
बता दें सलमान खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका है। फिल्म इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

0/Post a Comment/Comments