17 साल की नाबलिग लड़की से महिला ने की शादी, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला

1
106
नाबलिग लड़की

मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने सबके होश उड़ा दिए। यहां पर एक 20 साल की लड़की ने नाबालिग लड़की से शादी कर ली है। हैरानी की बात तो ये है कि बड़ी लड़की पहले छोटी लड़की को अपने साथ लेकर घर से फरार हो गई। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। वहीं, अब बड़ी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़े: जब 15 साल छोटी रेखा को जबरन 5 मिनट तक किस करता रहा 45 साल का ये एक्टर

दरअसल मामला गुना के बूढ़े बालाजी क्षेत्र का है। यहां पर कुछ समय पहले ही एक परिवार में रिश्तेदार की लड़की रहने आई थी लेकिन 22 जून को लड़की मौका देखकर पड़ोसी की नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गई। इस दौरान दोनों ही लड़कियों के परिजनो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद जब पुलिस ने दोनों लड़कियों की तलाश की। तो मामला सामने आया। पुलिस ने जानकारी दी कि दोनों लड़कियों ने शादी की। जिमसें बड़ी लड़की दूल्हा बनी और छोटी लड़की को दुल्हन बनाया गया।

नाबलिग लड़की

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर शिवपुरी की रहने वाली बड़ी लड़की के खिलाफ धारा 363 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। SONG जिसके बाद अब लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है और नाबालिग लड़की को परिवार को सौंप दिया गया है।

और पढ़े: ये है इंडिया की 5 सबसे महंगी महिला पत्रकार, नंबर 3 की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here