जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका को किस करते रहे रणवीर सिंह

0
162
Deepika Ranveer Kissing

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का आज 35वां जन्मदिन है. रणवीर सिंह अक्सर ही अपने अतरंगी लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हमेशा ही उन्हें एक नए अंदाज में देखा जाता है और शादी के बाद से तो दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) भी पति के रूप में ही ढलने लगी हैं. शादी के बाद दीपिका ने भी अपने लुक में काफी चेंज किया है. दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है. दोनों की लवस्टोरी फिल्म रामलीला (ramleela) के शूटिंग सेट पर शुरू हुई थी और यहीं से दुनिया को इनके प्यार की खबर लगी थी.

और पढ़े: इन सात फिल्मों में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी एक साथ दिखी हैं , नंबर 3 के बारे में नही जानते होंगे आप

Deepika Ranveer Kissing

एक किस से हुआ प्यार

6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. हफ पोस्ट की रिपोर्ट की मानें तो, एक किस से इन दोनों के बीच प्यार जन्मा था. जी हां, रामलीला में वैसे तो बहुत से किसिंग सीन थे और इन्हीं से दोनों करीब आ गए थे.

और पढ़े: पवन सिंह और डिंपल सिंह के बाथरुम रोमांस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

Huffington Post से फिल्म के एक क्रू मेंबर ने बात की और नाम न बताने की शर्त पर खुलासा किया था कि, जब साल 2012 मं संजय लीला भंसाली फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला बना रहे थे. तब शूटिंग सेट पर अंग लगा दे गाना शूट होना था.जिसमें मुख्य किरदार दीपिका और रणवीर का ही था. गाने में दोनों को रोमांटिक सीन के अलावा किसिंग सीन भी देने थे. जब शूटिंग शुरू हुई और किसिंग सीन शूट हुआ तो डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं छोड़ा. बल्कि किस करते रहे. दीपिका-रणवीर की इस हालत को देखने के बाद सेट पर मौजूद सब लोग सन्न से हो गए थे.

Deepika Ranveer Kissing

एक-दूसरे पर टिकी रहती थीं निगाहें

क्रू मेंबर ने बताया कि, वैसे तो दीपिका-रणवीर के रिलेशनशिप के बारे में सबको पता था. पर किसिंग सीन से कंफर्म हो गया था. दोनों शूटिंग के समय काफी ओपन रहते थे और जब भी लंच या गेट-टूगेदर का समय होता था तब इनकी निगाहें एक-दूसरे पर ही टिकी रहती थीं. ये सिर्फ एक-दूसरे में खोए रहते थे. इसी वजह से ये पक्का हो गया था कि, दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो चुके हैं. बता दें, रामलीला जब रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच गया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here