जब अपने से 16 साल छोटी अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने किया था जबरदस्ती किस, तोड़ी थी सारी हदें

0
69
When Amitabh Bachchan had forcefully kissed Amrita Singh, he broke all limits

हिंदी सिनेमा जगत के 80 -90 दशक की खूबसूरत अदाकारा अमृता सिंह (Amrita singh) की शादी पटौदी खानदान के बेटे और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से हुई थी. इन दोनों के रिश्ते में पूरे 12 सालों का अंतर था. यूं तो इनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ अच्छा था और दो बच्चे भी हो चुके थे. लेकिन तभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एंट्री सैफ की लाइफ में हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां अमृता सिंह को परेशान करने लगी और आखिर में सैफ ने अमृता को तलाक देकर करीना से शादी रचा ली. अब करीना दूसरी बार सैफ के बच्चे की मां बनने वाली है. वहीं अमृता ने सैफ से तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं रचाई.

विनोद खन्ना के पीछे पड़ी

अमृता सिंह के करियर की शुरुआत 1983 में फिल्म बेताब से हुई थी. एक वक्त पर उनका नाम एक्शन हीरो सनी देओल के साथ जुड़ा और दोनों का लंबे वक्त तक अफेयर भी रहा. इसके बाद 1990 में अमृता का अफेयर विनोद खन्ना से चला था. रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और विनोद उस समय एक अच्छे मुकाम पर थे.कहा जाता है कि अमृता उनके पीछे पड़ गई थी लेकिन दोनों का अफेयर कुछ वक्त बाद ही खत्म हो गया.

When Amitabh Bachchan had forcefully kissed Amrita Singh, he broke all limits

क्रिकेटर रवि शास्त्री

सनी और विनोद खन्ना के बाद अमृता सिंह के अफेयर के चर्चे क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ शुरू हो गए. कहा तो ये जाने लगा कि दोनों ने सगाई कर ली थी और बाद में अमृता अपने करियर का बहाना बनाकर पीछे हट गई. इसके बाद रवि शास्त्री ने ऐलान किया कि. वह बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी नहीं करेंगे और ना वो इन सब चीजों के लिए तैयार हैं.

जबरदस्ती अमृता सिंह को Kiss

अमृता सिंह काफी चर्चाओं में रही हैं. हद तो तब हो गई जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जबरदस्ती करते हुए अमृता को पकड़कर Kiss कर लिया था. इसके बाद काफी बवाल मचा था. जी हां, बात उस वक्त की है जब अमिताभ लगातार हिट फिल्में दे रहे थे और कई बड़ी अभिनेत्रियां उनके पीछे पड़ी थीं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी के साथ पार्टी में पहुंचे और इसी पार्टी में अमृता भी अपने दोस्तों संग पहुंची थीं. इसी दौरान अमृता सिंह डैनी के साथ फ्लर्ट करने लगी और इतने में अमिताभ ने अमृता सिंह को अपनी तरफ खींचकर जबरदस्ती किस कर लिया था. ये देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here