Gandii Baat Season 6 Download: गंदी बात सीजन 6 के सभी एपिसोड्स टेलीग्राम पर हुए लीक

0
132
web series gandii baat season 6 download all episodes full hd 720p 480p

डिजिटल सिनेमा का सबसे कामुक वेब शो Gandii Baat Season 6 Download अपने नए सीजन के साथ वापिस आ गया है जी हां 21 जनवरी को गंदी बात का सीजन 6 लॉन्च किए लॉन्च होते है इसकी डिमांड जोरों पर है लोग इसे डाउनलोड करने के लिए बेताब हो रहे हैं। हम आपको बताएंगे आप इसे कैसे देख सकते हैं।

Gandii Baat Season 6 Download: बात करें इस सीजन की तो इस बार ये सीरीज पिछले 5 सीजन का कामुकता में रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस बार इस सीजन में महिमा गुप्ता लीड रोल में नजर आएंगी. महिमा पेशे से फैशन इनफ्लुएंसर भी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन वो फैंस को फैशन से जुड़े टिप्स देती रहती हैं. इसके अलावा उन्हें डांस करने का भी खूब शौक है. इसके अलावा सीरीज में अलीशा खान, केवल दिसानी, निधी माहवान, शिवम मेहता और मोहित शर्मा भी है.

Web Series Gandii Baat Season 6 Download All Episodes Full HD 720p 480p
Web Series Gandii Baat Season 6 Download All Episodes Full HD 720p 480p

यह जानकर दुख होता है कि आजकल डिजिटल कंटेट को अन्य लोगों के बीच पायरेसी साइट्स तमिलरोकर्स और टेलीग्राम और कई अन्य वेबसाइट्स पर मुफ्त एचडी डाउनलोडिंग के लिए ऑनलाइन लीक किया गया है।

साइट के खिलाफ कई सख्त कार्रवाइयाँ पूर्व में की जा चुकी हैं, लेकिन यह पाया गया है कि साइट के की टीम हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है, जबकि मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट अवरुद्ध है। यदि उन्हें प्रतिबंधित किया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं। हम आपसे बार-बार अनुरोध करेंगे की पायरेसी के एक अपराध है और इस तरह से फिल्म डाउनलोड करना गलत है। आप इस वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी का Subscription लेकर देख सकते हैं।

(Disclaimer: bollywoodlocha.com किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं देता है। पाइरेसी 1957 के कॉपीराइट एक्ट के तहत एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here