सुशांत से ब्रेकअप के बाद कुशाल टंडन को डेट कर रही थीं अंकिता लोखंडे? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

0
201
Was Ankita Lokhande dating Kushal Tandon after the breakup with Sushant? actor blasts rumours

धारावाहिक बेहद ’के अभिनेता कुशाल टंडन कथित तौर पर अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते में थे। अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप के बाद कुशाल के साथ रिश्ते में होने की खबर जोरों पर है। इस पर  कुशाल ट्वीट कर अपनी सफाई दी है।

इस खबर को खारिज करते हुए कुशाल टंडन ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि वह और अंकिता अच्छे दोस्त हैं और सुशांत उनके लिए एक भाई की तरह थे। कुशाल टंडन ने ट्वीट कर लिखा, “मैं उन दोनों का दोस्त था, सुशांत भाई और अंकिता लोखंडे एक अच्छे दोस्त थे। जो भी इस समय गंदे खेल में मेरा नाम घसीटना चाहता है, कृपया रुकें और इससे बाहर रहें। मुझे यह जानकर धक्का लगा कि हम दुनिया में रहते हैं।

kushal tandon screenshot

” एक अन्य ट्वीट में कुशाल ने लोगों से सुशांत की आत्मा में शांति की अपील की। कुशाल ने लिखा, “कृपया उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें, बाहर एक बड़ा सर्कस चल रहा है और नायक स्वर्ग में बैठे रहेंगे और यह सब देखकर मुस्कुराएंगे। सुशी यह सब हल्के में लेगी जैसा कि आप हमेशा करते हैं। यहां केवल शोर है।”

कुशाल, जो कुछ दिनों पहले एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, में कोरोना जैसे लक्षण दिखे थे। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट नेगेटिव आई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollyywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here