एक्शन से भरपूर है ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर, गुरु और शिष्य के रूप में आए नजर

2
36

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म वॉर का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में इन दिनों के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर और एक्टर आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी किया गया था। जिसके बाद से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था। अब फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

इसके रिलीज की जानकारी फिल्म के लीड एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर के लिंक को शेयर करते हुए दी है। यूट्यूब पर रिलीज किया गया ये ट्रेलर कुल 2 मिनट और 25 सेकेंड का है। जिसे देखने के बाद फिल्म का इंतजार करना काफी मुश्किल लगेगा।

बात ट्रेलर की करें तो इसकी शुरुआत से अंत तक एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर के बीच एक जंग देखने को मिल रही है। ऋतिक टाइगर के गुरु हैं। दोनों एक दूसरे की अगली चाल से बखूबी वाकिफ हैं।

आशुतोष राणा को हाई कमान की तरफ से बागी हो चुके ऋतिक को खत्म करने के लिए किसी को जिम्मेदारी सौंपने की बात कही जाती है। वहीं ऋतिक को मारने की ये जिम्मेदारी टाइगर को मिलती है। अब टाइगर ऋतिक के हर कदम पर नजर रखता दिखता है।

वहीं ऋतिक भी जानता है कि टाइगर उसपर नजर बनाए हुए हैं। इस सबके बीच दोनों में एक से बढ़कर एक स्टंट देखने को मिलते हैं। दोनों आसमान से लेकर जमीन पर कोई ऐसी जगह नहीं छोड़ते हैं जहां लड़ाई ना हो। ट्रेलर को देखने के बाद कुछ समय रिलीज हुई फिल्म अय्यारी की याद आती है। फर्क बस इतना है कि उस फिल्म में शिष्य बागी था इसमें गुरु बागी है।

फिलहाल फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन है हालांकि फिल्म की कहानी अभी भी कुछ समझ नहीं आई है। ट्रेलर में वाणी कपूर की तीन से चार जगह झलक नजर आई है लेकिन उन्हें मुंह खोलने का मौका नहीं दिखा है। ट्रेलर की झलक में वाणी को देखने के बाद साफ है कि वो फिल्म के गानों में ग्लैमर दिखाती नजर आएंगी।

फिल्म एक्शन के मामले में हॉलीवुड की फिल्मों की याद दिला रही है। स्टंट सीक्वेंस में ऋतिक और टाइगर ने जान डाल दी है। साथ में बॉकड्रॉप भी जोरदार लगा है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जबकि फिल्म का निर्माण यशराज के बैनर तले किया गया है। फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here