तीनों खानों का रिकॉर्ड तोड़कर ‘वॉर’ ने रच दिया इतिहास, पहले दिन कमाए इतने करोड़

0
15

एनडीएन न्यूज़। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया. दर्शक इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. लगभग सभी लोगों का कहना है कि इस फिल्म ने उन्हें एक सेकंड के लिए भी बोर नहीं होने दिया.

इस बेहतरीन फिल्म को दुनिया के 7 देशों के 15 शहरों में फिल्माया गया है इस फिल्म का एक एक सीन दर्शकों को रोमांचित कर देता है. इस फिल्म में सिनेमाघरों में पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया है फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 51 करोड़ का कलेक्शन करके इतिहास रच दिया है इसी के साथ ही यह पहले दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

इससे पहले पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ थी जिसने पहले दिन 50.75 करोड रुपए की कमाई की थी. लेकिन अब फिल्म ‘वॉर’ ने इस फिल्म के रिकॉर्ड को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है. आपको बताना चाहेंगे कि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने पहले दिन 42.62 करोड़ का कलेक्शन किया था और सलमान खान की फिल्म भारत ने पहले दिन 42.3 करोड़ का कलेक्शन किया था

इस फिल्म में अभिनेता रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फाइट सीन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है खासतौर पर फिल्म के क्लाइमेक्स में जब यह दोनों दिग्गज अभिनेता छेनी हथौड़ी के साथ फाइट करते हैं यह सीन लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म ‘वॉर’ 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है हालांकि ऐसा कहना अभी उचित नहीं होगा लेकिन शुरुआत में इस फिल्म को मिल रहे जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here