Monday, April 12, 2021

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने से विराट कोहली ने किया इंकार, जानें वजह

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दो ऐसे बड़े नाम हैं, जो एंटरटेनमेंट और विज्ञापन दोनों की दुनिया में इनदिनों छाए हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स को सबसे बड़े सेलिब्रिटी होने का खिताब हासिल हुआ है। सभी जानते हैं कि अगर विज्ञापन की दुनिया में ये दोनों एक साथ मिलकर किसी ब्रैंड का प्रचार करें तो ब्रैंड को बहुत फायदा होगा और दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करेंगे। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

दीपिका पादुकोण और विराट कोहली के फैंस को ये बात सुनकर शायद जरूर बुरा लगेगा कि अब वो इन दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नहीं देख पाएंगे। दरअसल, आईपीएल के इस सीजन में फैंस को एक ऐसा विज्ञापन देखने को मिल सकता था जिसमें विराट और दीपिका एक साथ नजर आते, लेकिन विराट ने दीपिका के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

विराट के इंकार से आरसीबी को 11 करोड़ का नुकसान

खबरों के मुताबिक, विराट के इस फैसले से आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी को 11 करोड़ रुपए की डील से हाथ धोना पड़ गया। अब सवाल ये उठता है कि आखिर विराट ने क्यों दीपिका के साथ काम करने से मना कर दिया। दरअसल, विराट का दीपिका के साथ काम न करने का ये फैसला विशुद्ध कॉमर्शियल आकलन पर आधारित है।

आपको बता दें कि क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी के बीच एक करार के मुताबिक खिलाड़ी को अपनी टीम के विज्ञापन की एक्टिविटीज में शामिल होना जरूरी है। विराट की टीम आरसीबी ने अपनी टीम की एक्टिविटीज के लिए ट्रैवल कंपनी Goibibo के साथ 11 करोड़ रुपए की डील की थी। इसमें विराट को कोई परशानी नहीं थी, लेकिन परेशानी तब शुरु हुई जब Goibibo ने अपनी ब्रैंड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को इस विज्ञापन एक्टिविटी में शामिल कर लिया।

दीपिका पिछले साल अप्रैल में ही इसकी ब्रैंड एंबेसडर बनी हैं। खबरों के मुताबिक, विराट का कहना था कि जब Goibibo की ब्रैंड एंबेसडर इस विज्ञापन में शामिल हो जाएंगी तो कहीं ना कहीं ये विज्ञापन आरसीबी के साथ-साथ Goibibo का विज्ञापन बन जाएगा और विराट बिना करार के ही इस ट्रैवल कंपनी का प्रचार करते हुए नजर आएंगे।

सिर्फ खेल ही नही कॉमर्शियल फील्ड में भी तेज चलता है दिमाग

विराट के इस इनकार के बाद Goibibo की आरसीबी के साथ 11 करोड़ रुपए की डील नहीं हो सकी। वहीं विराट के इस फैसले से ये भी साफ हो जाता है कि विराट का दिमाग सिर्फ खेल के मैदान में ही नहीं बल्कि कॉमर्शियल फील्ड में भी उतना ही तेज चलता है।

 

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles