Wednesday, January 19, 2022

कैटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी चर्चा में क्यों

Vicky Katrina Wedding Photos: कैटरीना विक्की की शादी कब होगी? कैटरीना क्या पहनेंगी? विक्की किस पर सवार होकर आएंगे? दूल्हा-दूल्हन के मेहमान कौन होंगे? शादी का वेन्यू क्या होगा? बदला रहा है वेन्यू? भोज में कौन से पकवान होंगे? कैटरीना उठा रही है खर्च शादी का? हनीमून कहाँ बनेगा? इस तरह की तमाम खबरों, बातों और अटकलों पर अब विराम लग चुका है।

कैट-विक एक दूजे के हो चुके हैं। जल्द ही इनके बच्चे के आने की खबरें भी वायरल होने लगेंगीं। जैसे शादी के समय विक्की कौशल द्वारा किए गए एक कॉन्डम के विज्ञापन को लेकर मीम्स बने, शादी को लेकर बने। दरअसल बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों में आप-हम जैसे आम जन का शामिल होना तो दूर बड़ी-बड़ी हस्तियों को भी कई बार नहीं बुलाया जाता। फिर भी सब चुटकियां जरूर लेते हैं।

कैट और विक्की कौशल की शादी की रस्मों को धमाकेदार शुरुआत तो सिने खबरों ने ज्यादा बनाया। पिछले कुछ महीनों से जोर-जोर से नगाड़े पीटे जा रहे थे। आखिर वो नगाड़े अब उनकी शादी में भी बज उठे हैं। शादी की शुरुआत में 7 दिसंबर को सिक्स सेंसेज होटल, बरवाड़ा में म्यूजिकल नाइट हुई। इसमें कई पंजाबी, राजस्थानी लोक गीत और हिंदी के ब्लॉकबस्टर गाने बजे तो उपस्थित मेहमानों ने डांस परफॉर्मेंस दीं। इन सबके वीडियोज भी तेजी से वायरल हुए।

वीडियो में रोशनी से जगमग सिक्स सेंसेज फोर्ट नजर आ रहा है। जिसकी लाइट शो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि संगीत कितना धमाकेदार रहा होगा। दूल्हा-दूल्हन ने भी इसमें अपनी परफॉर्मेंस दी।

सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की कुछ तस्वीरें क्या शेयर की सब वायरल होने लगा। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में इस जोड़े ने सात फेरे ले लिए हैं। ये सात फेरे हिन्दू रीत-रिवाज के अनुसार सात जन्म का साथ भले हों लेकिन बॉलीवुड की दुनिया वालों के लिए कोई भी रिश्ता सात जन्म का नहीं होता है। फिर भी हम बॉलीवुड लोचा टीम उनके सुखद एवं मङ्गलमयी इस जीवन यात्रा पर उनका इस्तक़बाल करते हैं।

Vicky Katrina Wedding Photos

विंटेज कार में एंट्री मार कर विक्की ने कैट को अपना बनाया है। उसी में एक झलक भी मिली जिसमें विक्की गुलाबी रंग की शेरवानी पहने नजर आए। इस शादी से पहले कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो भी खूब शेयर किया गया जिसमें उन्होंने कहा था, क्या यह मैं नहीं थी जिसने कहा था कि मैं शादी तक सिंगल हूं (हंसते हुए)? इसलिए हमें हमेशा अपने बयानों पर कायम रहना चाहिए और तब से टेक्निकली रूप से मेरा स्टेटस अनमैरिड है। मुझे लगता है कि मैं अभी भी सिंगल हूं।

खैर कैटरीना की डोली को भी खास तरीके से सजाया गया। जिस डोली में बैठकर मंडप तक आईं उसे राजस्थानी टच देकर मिरर वर्क से सजाया गया। कुछ खबरें तो यहां तक भी आईं की विक्की के पिता श्याम कौशल के साथ काम कर चुकने के कारण ही कैट और विक के बीच नजदीकियां बढ़ीं। कैट ने श्याम कौशल के साथ ‘फैंटम’ फ़िल्म में काम किया था।

सिने दुनिया की नजर से चिकनी चमेली कैट ने अपने ही गाने ‘चिकनी चमेली’ और ‘कमली’ पर डांस किया साथ ही इस ब्यूटीफुल दुल्हन ने विक्की के लिए ‘तेरी ओर’ सॉन्ग भी गाया। इन सबके अलावा जो भोज बना शादी का उसमें कॉन्टिनेंटल फ़ूड, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी भोजन और राजवाड़ी भोजन मेहमानों को परोसा गया। इसके अलावा विदेश से भी 75 तरह की सब्जियां और भारत के अलग-अलग राज्यों से 70 तरह की सब्जियां मंगवाई गईं साथ ही 76 तरह के फल भी मंगवाए गए।

कुलमिलाकर शादी में वेडिंग वेन्यू से लेकर, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड , खाने समेत हर चीज को रॉयल रखा गया है। दूल्हा-दूल्हन के आपस के कई सारे मतभेदों की खबर आने के बाद भी अब ये एक-दूजे के हो ही गए। एक बार पुनः बॉलीवुड लोचा टीम इन्हें सुखद दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाएं देता है।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
3,118FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles