महान भजन सम्राट नरेंद्र चंचल का निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

0
113
Narendra Chanchal Passes Away

लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन हो गया (Narendra Chanchal Passes Away) वह 80 वर्ष के थे। नरेंद्र चंचल पिछले काफी समय से बीमार थे उम्र के लिहाज से बढ़ती कमजोरी के चलते वे पिछले दो महीने से अपोलो अस्पताल‌ में भर्ती थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोपहर सवा 12 बजे के करीब उन्होंने दिल्ली में अंतिम सांस ली.

नरेन्द्र चंचल जी अपने धार्मिक गीतों और भजनों के लिए जाने जाते थे। अपने करियर के एक बड़े हिस्से के लिए लाइव इवेंट में प्रदर्शन करने के अलावा, चंचल ने “चलो बलवा आया है” सहित कई फेमस गानें गाएं जो काफी लोकप्रिय हुए। नरेन्द्र चंचल को सर्वश्रेष्ठ गायक का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था।

Narendra Chanchal Passes Away

नरेंद्र चंचल का जन्म 16 अक्टुबर 1940 को अमृतसर के नमक हांडी में हुआ था. उनका पालन पोषण बहुत ही धार्मिक वातावरण में हुआ था. काफी संघर्ष के बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिला. उन्होंने बॉबी, बेनाम और रोटी कपड़ा और मकान जैसी कई फिल्मों में भी गाने गाए थे.

नरेंद्र चंचल के निधन की खबर सुनकर दलेर मेहंदी, हरभजन सिंह सहित कई जानीमानी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है।

बॉलीवुडलोचा टीम महान गायक के निधन पर शोक व्यक्त करती है

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here