मूवी ट्रेलर वीडियो

जल्दी ही रिलीज़ होगी वरुण धवन की यह 4 फिल्मे 2021 तक

Varun Dhawan's 4 films to be released soon by 2021

वरुण धवन बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार हैं. अपने करियर में इन्होने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है. इनमे से कुल एक ही फिल्म फ्लॉप हुई है. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कलंक’ थी. इससे पहले इनकी सभी फ़िल्में सफल रही हैं. वैसे तो फिलहाल बॉक्स ऑफिस का किंग अक्षय कुमार ही हैं जो पिछले कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. लेकिन आने वाले समय में वरुण धवन की भी कई ऐसी फ़िल्में रिलीज़ होंगी जो इन्हें बॉक्स ऑफिस का नया किंग बना सकती हैं.

1. स्ट्रीट डांसर

Varun Dhawan's 4 films to be released soon by 2021
इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. यह एक डांस फिल्म है, जिसमे वरुण धवन के अलावा प्रभुदेवा और श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. यह फिल्म इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज़ होगी.

2. कुली नंबर 1Varun Dhawan's 4 films to be released soon by 2021

यह फिल्म साल 1995 मेंरिलीज़ हुई गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 का ही रीमेक है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ही कर रहे हैं जिहोने गोविंदा स्टारर कुली नंबर 1 को भी डायरेक्ट किया था. यह फिल्म इसी साल 1 मई को रिलीज़ की जाएगी.

3. रणभूमिVarun Dhawan's 4 films to be released soon by 2021

इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं जो इससे पहले वरुण धवन के लिए हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का भी निर्देशन कर चुके हैं. यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज़ हो सकती है.

4. मिस्टर लेलेVarun Dhawan's 4 films to be released soon by 2021

हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है. फिल्म में वरुण धवन के अलावा जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे और फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 1 जनवरी 2021 में रिलीज़ होगी.

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Leave a Comment