सेक्स के लिए बेकाबू लड़कियां करती है लड़को से कई गुना गंदे काम

0
236
Uncontrollable girls for sex do many dirty things with boys

लड़कियों शर्मीली होती है शर्म के कारण लड़किया अपनी तमाम इच्छाओं को अपने मन में दबाए बैठी रहती हैं। लेकिन जब उनमें संभोग की तीव्र इच्छा जाग्रत होती है तो वो अपने लाइफ पार्टनर या पुरूष मित्र को कुछ इशारे जरूर करती हैं ऐसे में तमाम लोग इन इशारों को समझ नहीं पाते और संभोग करने से वंचित रह जाते हैं।

और पढ़े: तो इस वजह से कंडोम का इस्तेमाल करने से हिचकिचाती है महिलाएं, वजह कर देगी हैरान

ये बात तो सभी जानते हैं कि हमारा शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसें अपने आप तेज हो जाती हैं और हम जोर जोर से सास चलती है अगर आपके पार्टनर के साथ भी ऐसा हो रहा है तो समझ जाइए कि वह चाहती है कि आप उन्हें प्यार करें और उसका साथ दे।

अगर एक लड़की आपके करीब आ रही है आपको अपनी बाहों को अपने करीब कर लें तो ऐसे में समझ जाइए कि वह सेक्स के लिए आपको इशारे कर रही हैं और आप भी उसको अपने करीब कर सकते है।

और पढ़े: गर्मियों में सेक्‍स के बाद जरूर फॉलो करें ये 5 टिप्स वरना….

जब महिला पार्टनर आपके काफी करीब आ जाए और वह आपको अपने और पास आने के लिए कहें तो समझ लें उसका इशारा कुछ अलग है और उन्हें प्यार करना शुरू कर दें और उनको बिलकुल बोलने का मौका न दे की उनकी प्यार करने की इच्छा है आप अपने आप शुरू कर दे।

यही नहीं संभोग की इच्छा होने पर लड़कियों की आँखे नशीली हो जाती हैं और लड़कियां अपने पार्टनर को देख कर आपने होठ दांत से काटती हैं। तो समझ जाए कि मामला रेडी है। और देर न करें।
जब कोई महिला पार्टनर अपने उन हिस्सा को आपके आगे प्रदर्शित करने की कोशिश करे तो आपको समझ जाना चाहिए की अब सेक्स टाइम स्टार्ट हो गया है ऐसे इशारों के बाद जरा भी देर न करें।

और पढ़े: ये महिला है दुनिया की सबसे लंबी योनि की मालकिन, लंबाई जानकर उड़ जाएंगे होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here