लॉकडाउन के दौरान श्वेता तिवारी की बेटी ने कराया फोटोशूट, दिखी बेहद हॉट

0
14
Palak tiwari photoshoot

घर की बालकनी में श्वेता तिवारी की बेटी ने कराया फोटोशूट

कोरोना वायरस का कहर अब दुनिया के ज्यादातर देशों में देखने को मिल रहा है। भारत भी इसमें शामिल है। यहां अब कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती दिख रही है। अब तक कुल 875 मामले सामने आ चुके हैं जबकि इससे मरने वालों की संख्या 20 हो गई है। इस स्थिती को देखते हुए सबसे घरों में रहने की अपील की जा रही है। वहीं 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में हर कोई अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है और सब अपने टाइम पास के लिए कोई ना कोई जरिया ढूंढ रहे हैं।

Palak tiwari photoshoot

ऐसा ही कुछ टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी भी कर रही हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी अब घर पर रहते हुए ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पलक हमेशा से अपनी तस्वीरों और ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में रहती आई हैं।

Palak tiwari photoshoot

उनका ये अंदाज सेल्फ आइसोलेशन के दौरान भी देखने को मिल रहा है। पलक अपने घर की बालकनी में ही अब फोटोशूट करने लगी हैं। उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरों को अब से कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आई तस्वीरों में पलक ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्ल्यू डेनिम पैंट पहने दिख रही हैं।

Palak tiwari photoshoot

वो बेस मेकअप और खुले बालों में नजर आ रही हैं। पलक का ग्लोइंग फेस और इंटेंस लुक देखते बन रहा है। उनके फैन्स को ये फोटोशूट काफी पसंद आ रहा है। बता दें पलक पिछले काफी समय से टेलीविजन शो में ब्रेक की तलाश कर रही हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here