टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता का निधन, 10 दिन पहले हुआ था मां का निधन

0
195
TV Actor Gaurav Chopra’s Father Passes Away 10 Days After he Lost His Mother

टीवी अभिनेता और बिग बॉस प्रतियोगी गौरव चोपड़ा दुखी हैं। माँ के बाद अब उसके पिता का भी निधन हो गया है। गौरव ने खुद सोशल मीडिया पर अपने पिता की मौत की खबर साझा की है। गौरव के पिता कोरोना से संक्रमित होने के बाद वेंटिलेटर पर थे।

गौरव चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। पहले ट्वीट में गौरव ने लिखा- ‘श्री स्वतंत्र चोपड़ा, मेरे हीरो, मेरी प्रेरणा और मेरे आदर्श। क्या मैं कभी उनके जैसा बन पाऊंगा। मुझे ऐसा नहीं लगता है। एक आदर्श बेटा, एक आदर्श भाई, जिसने परिवार को सभी चीजों से ऊपर रखा। ‘

गौरव एक अन्य ट्वीट में लिखते हैं, “मुझे यह महसूस करने में 25 साल लग गए कि सभी पिता उनके जैसे नहीं हैं। वे बहुत खास थे। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उनका बेटा हूं। मैं उन्हें विरासत में मिला। उन्हें इतना प्यार और सम्मान मिला, जो मुझे कभी नहीं मिला। ‘

मां की मौत 10 दिन पहले हुई थी।

गौरव ने तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘एक बच्चे के रूप में, जब मैं सड़क और बाजार में चल रहा था, मुझे पता था कि मेरी पहचान उनके बेटे की है। दुकानदार ने मुझसे कम पैसे लिए क्योंकि मैं उसका बेटा था।

गौरव अपनी माँ को याद में लिखा – मां 19 अगस्त को हमें छोड़ दिया। 10 दिनों के बाद दोनों ने मुझे छोड़ दिया। एक खालीपन बना रहेगा है। इस समय को नहीं भर सकते।

gaurav chopra tweet

माँ को कैंसर और कोरोना था

गौरव की माँ को पिछले साढ़े तीन साल से आईवी अग्नाशय का कैंसर है। बाद में वह कोरोना से संक्रमित हो गए। गौरव ने कहा, “यह वृद्ध लोगों के लिए सबसे मुश्किल है और कैंसर के रोगियों के लिए अधिक खतरा है।”

गौरव के मुताबिक, मेरे पिता हमेशा मेरी मां के साथ थे और दोनों ने वायरस को अनुबंधित किया। ‘ गौरव के पिता लंबे समय से वेंटिलेटर पर थे। बता दें, गौरव ने एक्टिंग के अलावा कई हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here