आश्रम 2 में बॉबी देओल के साथ इंटीमेंट हुई ये एक्ट्रेस, बोल्ड सीन को लेकर किया खुलासा

0
73

बॉलीवुड डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल वेब सीरीज आश्रम का दूसरा सीजन भी आ गया है। तमाम विवादों के बीच इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस ने पहले सीजन की तरह वेब सीरीज के दूसरे भाग को भी अच्छा रिस्पांस दिया है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर भी ये वेब सीरीज काफी चर्चाओं में बनी है लेकिन इस वेब सीरीज के चैप्टर 2 में बबीता यानी की त्रिधा चौधरी ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। फैंस त्रिधा का बोल्ड अंदाज देख हैरान रह गए है। जिस पर अब एक्ट्रेस का भी रिएक्शन सामने आ गया है।

दरअसल आश्रम के चैप्टर 2 में बॉबी देओल के साथ बबीता यानी की त्रिधा चौधरी के कई इंटीमेंट सीन दिए गए है। इन सीन्स ने फैंस के भी होश उड़ा दिए है। उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है। खास बात ये है कि वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही ये ऐलान कर दिया गया था कि वेबसीरीज के दूसरे भाग में त्रिधा का अलग रुप देखने को मिलेगा। और ऐसा हुआ भी। जिस पर ‘हां, यह सच है। सीजन-2 में बबीता का असली किरदार सामने आएगा। चैप्टहर 1 में एक तरह से सिर्फ उसके किरदार को फ्लॉन्ट किया गया है।’ वहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने बॉबी देओल के साथ इंटीमेंट सीन को कैसे किया। त्रिधा चौधरी ने बड़ी बेबाकी से बताया कि, ‘लोगों को ऐसा लगता है कि जब यह सीन शूट होता है तो जो पर्दे पर हो रहा है, वैसा सच में हुआ होगा। जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता।’

वर्क फ्रंट की बात करें, तो त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी। इसके बाद वह पॉपुलर टीवी सीरियल दहलीज में भी नजर आई। इसी सीरियल से एक्ट्रेस ने टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। जिसमें फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here