Tuesday, September 27, 2022

ट्रेलर रिव्यू : ‘बच्चन पांडे’ ट्रेलर नहीं पूरी फिल्म है

Trailer Review Bachchan Pandey: हिंदी सिनेमा में अब रीमेक पर रीमेक बन रहे हैं। यह बात पुरानी सी लगने लगी है। क्योंकि डेढ़ सौ से ज्यादा रिलीज होने वाली इन फिल्मों में से गिनती की ही बड़ी फिल्में होती हैं। उसमें भी आधी रीमेक होंगी तो यही कहेंगे न कि आपके पास नया कहने को कुछ नहीं है भाई साहब।

खैर ‘अक्षय कुमार’ स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर ‘साजिद नाडियाडवाला’ के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है। यह फ़िल्म तमिल फिल्म ‘जिगरठंडा’ का ऑफिशियल रीमेक बताई जा रही है। लेकिन ट्रेलर देखकर जिगर पूरी तरह ठंडा नहीं हुआ।

ट्रेलर में ही सब किरदारों के बारे में बता देना। फ़िल्म में हंसी-खुशी, जॉक्स, एक्शन, रोमांस, डायलॉग्स सब खुलकर बता देना यह ठीक तो नहीं? हां एक बार है इस फ़िल्म में बॉलीवुड के एक दो नहीं बल्कि कई बड़े सितारे मौजूद हैं। मसलन ‘कृति सेनन’ , ‘संजय मिश्रा’ , ‘अरशद वारसी’ , ‘प्रतीक बब्बर’, ‘पंकज त्रिपाठी’ , ‘अभिमन्यु सिंह’ आदि इसमें सब एक साथ हैं।

Trailer Review bachchan pandey movie download leaked by filmyzilla

फ़िल्म एक मास फ़िल्म होगी इसमें कोई दोराय नहीं। कहानी से पता लग रहा है कि कृति सेनन और अरशद वारसी गैंग्स्टर बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन उनके बीच क्या अड़चने आती हैं वो भी आप इसमें देख सकते हैं साफ-साफ।

‘फरहाद सामजी’ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ‘जैकलीन फर्नांडिस’ , ‘सहर्ष शुक्ला’ आदि भी नजर आ रहे हैं। होली पर रिलीज होने वाली इस फ़िल्म के ट्रेलर को 10 मिलियन से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। और अभी यह ट्रेडिंग में नंबर एक पर चल रहा है।

ट्रेलर रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि “धूम धड़ाका रंग पटाखा आओ बना लो टोली…। इस बार ‘बच्चन पांडे’ ला रहे हैं होली पे गोली। तो यह फ़िल्म अब कितना रंगेगी या कितना धूम-धड़ाका करेगी वो तो होली पर पता चल ही जायेगा सबको। बाकी ट्रेलर में जहां तक कमियों की बात है वो तो आपको इस रिव्यू के टाइटल से ही पता लग गया होगा कि यह पूरी फ़िल्म ही है ट्रेलर नहीं।

3 मिनट 42 सेकंड का यह ट्रेलर कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है। और अक्षय पाजी का खूंखार लुक भी देखने लायक है। वैसे बता दें कि इस फिल्म के अलावा अक्षय ‘रक्षाबंधन’, ‘पृथ्वीराज’, ‘गोरखा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘राम सेतु’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘सेल्फी’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। अक्षय आखिरी बार सारा अली खान और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आए थे।

एक बात यह भी है कि इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार के एक किरदार से प्रेरित होकर रखा गया है। अक्षय ने साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ में ‘बच्चन पांडे’ नाम का किरदार निभाया था। उसे कौन भुला होगा? बताया जा रहा है कि उसी किरदार से प्रेरित होकर फिल्म के नाम को लिया गया था। खबर ये भी है कि ‘बच्चन पांडे’ साउथ की फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक होने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने स्क्रिप्ट को बदलकर अपनी ओरिजिनल कहानी बनाने का फैसला किया। फिर बताया गया कि ‘बच्चन पांडे’, तमिल फिल्म ‘जिगारठंडा’ का रीमेक है। खैर ये सब तो फ़िल्म आने के बाद ही साफ होगा। क्योंकि हमने तो दर्शक के तौर पर भी ‘जिगरठण्डा’ नहीं देखी है। न ही ‘वीरम’।

रेटिंग 3.5 

तो बने रहिए बॉलीवुड लोचा के साथ। क्योंकि हम लेकर आते हैं आपके लिए तमाम बड़ी अपडेट्स। बॉलीवुड लोचा के फेसबुक पेज पर भी अवश्य लाइक करें।

Bollywoodlocha Team
Bollywoodlocha Teamhttps://hotleague.net/
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
3,503FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles