टिकटॉक की सुपरस्टार का निशा गुरगैन का MMS लीक

0
281
Nisha Guragain MMS Video

TikTok star Nisha Guragain MMS Video Viral: सोशल मीडिया पर कुछ वक्त से टिकटॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. लोग उन्हें खूब सर्च भी कर रहे हैं और उनका वीडियो भी देखना पसंद कर रहे हैं. कुछ समय से यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर निशा के नाम से एक अश्लील आपत्तिजनक स्थिति वाला एमएमएस वायरल (MMS Viral) हो रहा है और दावा किया जा रहा है कि, उसमें नजर आ रही लड़की निशा है. लेकिन निशा का कहना है कि वीडियो में जो लड़की है वह नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाएं काफी तेज हैं और लोग वायरल हो रही लड़की को निशा ही मान रहे हैं.

और पढ़े: इन 25 बॉलीवुड सेलेब्स के बीच हो चुकी है जमकर लड़ाई, नंबर 25 ने सलमान को मारा था थप्पड़

Nisha Guragain MMS Video

नेपाल की है निशा गुरगैन

दरअसल, निशा गुरगैन वैसे तो नेपाल से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उनका जन्म मुंबई में 1997 में हुआ और अब वह सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकी हैं. जिस टिक-टॉक (Tik-Tok) का इस समय जमकर विरोध हो रहा है उसी टिक-टॉक पर निशा के करीब 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं और जब से निशा के फैंस को उनके MMS वीडियो के बारे में पता चला है तब से फैंस काफी हैरान हैं. निशा भारत की ऐसी चौथी स्टार हैं जिन्हें सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. यानि निशा अच्छे-अच्छे सितारों को भी मात दे रही हैं.

Nisha Guragain MMS Video

केएल राहुल से करना चाहती हैं शादी

निशा को टिकटॉक पर इसलिए भी फॉलो किया जाता है क्योंकि वह गजब की एक्टिंग के साथ लिपसिंक भी काफी अच्छे करती हैं. और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं.बात अगर निशा के अफेयर की करें तो उनका कहना है कि वह फिलहाल सिंगल हैं लेकिन उनका नाम अक्सर Danish Alfaaz के साथ जोड़ा जाता है जो खुद एक टिकटॉकर हैं. पर इस बारे में निशा ने कभी कुछ कहा नहीं है. हालांकि, वो ये जरूर कह चुकी हैं कि वह टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करना चाहती हैं और उन्हें पसंद करती हैं.

और पढ़े: ये है बॉलीवुड के 5 आतंकवादियों के रियल किरदार, नंबर 4 में नहीं दिखता कोई अंतर

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here