27 वर्ष की उम्र में 137 लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी है यह अभिनेत्री, दिखती है अप्सरा जैसी

Advertisement

0

अब वह ज़माना जा चूका है जब लड़की वाले लड़कों वाले के घर अपनी बेटी की शादी के लिए प्रस्ताव रखते थें. आज समय बदल चूका है अब लड़के वाले खुद लड़की के घर रिश्ता लेकर जाते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है कि आज की महिलाएं काबिल हो चुकी हैं और अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी हैं. आज उन्होंने वो हर काम करना शुरू कर दिया है जो लड़के कर सकते हैं.

Advertisement

खैर, आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं. जिनसे शादी करने के लिए उनके घर के बाहर लड़कों की लाइन लगी रहती है. लेकिन उन्होंने हर किसी को मना कर दिया. अगर आप भी इस अभिनेत्री के बारे में जानना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ें और हाँ अगर पढने के बाद आर्टिकल पसंद आये तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरुर करें.

तो आइये जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में –

Advertisement

दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी की जानी मानी क्यूट सी अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया है. इनकी खूबसूरती किसी सोने से कम नहीं है. यह दिखने में बिल्कुल हूर की परी हैं. सोनारिका टीवी जगत की बेहतरीन अभिनेत्री हैं. आज उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है. वह हर महीने लाखों रूपये कमाती हैं.

सोनारिका के इस सफलता के कारण ही इनके घर पर अक्सर लड़के रिश्ते लेकर आते ही रहते हैं. लेकिन सोनारिका अभी शादी नहीं करना चाहतीं इसलिए ना जाने वह कितने लड़कों को शादी के लिए इंकार कर चुकी हैं. सोनारिका के मुताबिक़ कॉलेज टाइम से ही उन्हें शादी के ऑफर आ रहे थें. लेकिन एक अभिनेत्री बन जाने के बाद ये ऑफर कई गुना बढ़ गए.

आपको बता दें सोनारिका की उम्र 27 साल हो चुकी है. अगर बात करें फिलहाल के काम की तो यह अभी टीवी के लोकप्रिय शो ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं. सुनने में आ रहा है कि सोनारिका इस सीरियल को जल्द ही अलविदा कह सकती हैं. आपको बता दें इन्होने साउथ के ब्लॉकबस्टर मूवी ‘Speedunnodu’ में भी लीड रोल निभाते नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा भी इन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

आपको सोनारिका कैसी लगीं ? हमें कमेंट में जरुर बताइये और हाँ अगर जानकारी अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरुर करें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.