Monday, October 25, 2021

टीवी की ये सुपरहिट जोड़ियां असल जिंदगी में एक-दूसरे से करते हैं बेहद नफरत

टीवी-बॉलीवुड की ग्‍लैमरस लाइफ हर किसी को आकर्षित करती है, स्‍क्रीन पर खुश दिख रहे लोग रोल मॉडल बन जाते हैं । उन्‍हें देखकर फैंस अकसर सोचते हैं कि काश हम भी उन जैसे होते है । लेकिन पर्दे की असलियत, असल जिंदगी से बहुत अलग होती है । अकसर पर्दे पर मुस्‍कुराती हुई जोडि़यां असल जिंदगी में एक दूसरे से मेल नहीं खाती और प्‍यार तो छोडि़ए एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती।

कपिल और सुनील ग्रोवर

kapil sunil

एक दौर था जब टीवी के ये सबसे बड़े कॉमेडियन एक साथ एक ही शो का हिस्‍सा थे । लेकिन कपिल और सुनील ग्रेावर के बीच बात ऐसी बिगड़ी कि फिर सबके लाख चाहने पर भी ये दोनों अब तक एक नहीं हो पाए हैं । दोनों के फैंस अभी चाहते हैं कि ये एक हो जाएं, लेकिन लगता है अब ऐसा होना मुश्किल है ।

दीपिका एंड अनस

deepika and anas

टीवी की ये जोड़ी सीरियल दिया और बाती की हिट जोड़ी रही है, संध्‍या बींदणी और सूरज की ये जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती थी, लेकिन असल जिंदगी में इनकी बिलकुल भी नहीं बनती थी । दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे । ऑनस्‍क्रीन और ऑफस्‍क्रीन, दोनों एकदम अलग थे ।

रश्मि और सिद्धार्थ शुक्‍ला

Rashmi-siddharth

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला का एक साथ आना फैंस के लिए बड़ा ही एक्‍साइटिंग रहा । दोनों के बीच की तनातनी पहले से ही जाहिर थी, एक हिट टीवी शो करने, अच्‍छी बॉन्डिंग होने के बावजूद दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया जिसकी वजह इनके बीच दुश्‍मनी की दीवार खड़ी हो गई । बिग बॉस के एपिसोड्स में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला । सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई एक साथ दिखते भले अच्‍छे हों लेकिन दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते ।

गोविंदा और कृष्‍णा

krushna-govinda1

एक और सुपरहिट जोड़ी है जिन्‍हें फैंस हमेशा साथ देखना चाहते हैं और वो है कृष्‍णा और उनके मामा गोविंदा की जोड़ी । दोनों के बीच पिछले एक-दो सालों में कड़वाहट भर गई है । इन दोनों को साथ में देखना एंटरटेनमेंट की पॉवर डोज मानी जाती है, लेकिन अब दोनों के बीच खटास इतनी बढ़ गई है कृष्‍णा उस एपिसोड का हिस्‍सा तक नहीं बनते जिसमें गोविंदा शो के गेस्‍ट बनकर आते हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,991FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles