Monday, October 25, 2021

टीवी के 8 सितारे जिन्होंने करियर के लिए अपने असली नाम बदल दिए

टीवी सितारों को अक्सर उनके रील नामों से ज्यादा जाना जाता है क्योंकि वे एक ही नाम से हमारे दिल और दिमाग में बस जाते हैं। उनका किरदार हमारे दिलों में इस कदर उतर जाता है कि उनके असली नाम का पता लगाने की ज़रूरत ही नहीं पड़ती।

आप उनके बारे में जो कुछ भी सुनते हैं, यहां तक ​​कि सीरियल के नाम भी इन रील नामों पर बोले जाते हैं। कोई भी धारावाहिक का नाम नहीं लेना चाहता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप जिन टीवी स्टार का असली नाम जानते हैं, वे उनके असली नाम नहीं हैं, लेकिन अच्छी किस्मत के लिए स्टार्स ने अपने असली नाम बदल दिए।
तो आज हम आपको उनके असली नाम से जाने देंगे।

1. निया शर्मा

nia sharm

निया शर्मा ने कली, जमाई राजा, खतरों के खिलाड़ी और नागिन जैसे शो में काम किया है। उन्हें एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में भी शामिल किया गया है। क्या आप जानते हैं कि असली नाम नेहा शर्मा है न कि निया शर्मा? निया शर्मा अपने नाम को बहुत सामान्य मानती थीं, इसलिए उन्होंने अपना नाम नेहा शर्मा से बदलकर निया शर्मा रख लिया।

2. करणवीर बोहरा

karanvir bohra

उनका असली नाम करणवीर बोहरा नहीं है, लेकिन उनके दादा ने उनका नाम मनोज बोहरा रखा था, क्योंकि वह अभिनेता मनोज कुमार के प्रशंसक थे और चाहते थे कि उनका पोता मनोज कुमार जैसा हो। लेकिन बाद में, उन्होंने कुछ पेशेवर कारणों के कारण अपना नाम मनोज बोहरा से बदलकर करनवीर बोहरा कर लिया।

3. पूजा बनर्जी

pooja banerjee

पूजा बनर्जी का असली नाम पूजा बोस है। पूजा ने टीवी सीरियल तुझ में प्रीत लगन सजना, देवताओं के महादेव और जय माँ वैष्णो में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई कॉमेडी शो में भी काम किया है। पूजा ने तलाक के बाद अपना नाम पूजा बोस से पूजा बनर्जी में बदल लिया।

4. अनीता हसनंदानी

anita hasnandini

अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। टीवी में आने से पहले उसका नाम नताशा था, लेकिन उसका नाम अनीता हसनंदानी है और अब उसे उसी नाम से जाना जाता है। अनीता ने नाम बदलने के पीछे कारण बताया, नताशा लोगों को जल्दी याद नहीं है, लेकिन अनीता लोगों को याद करती है।

5. रिद्धिमा तिवारी

ridhima tiwari

रिद्धिमा के अनुसार, अपने संघर्ष के दिनों में उन्हें अपने नाम श्वेता तिवारी के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ा क्योंकि यह नाम काफी सामान्य था। इसलिए, उसने अपना नाम बदलने का फैसला किया। रिद्धिमा तिवारी ने अपने गुरु से सलाह लेने और एक अंकशास्त्री की सलाह के बाद अपना नाम बदल लिया।

6. दलजीत कौर

daljit kaur

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने कुलवधू, ईश प्यार कोई क्या करेगा, काला टीका, नच बलिए, बिग बॉस जैसे शोज में काम किया। अभिनेत्री ने अपना नाम बदलकर दीपा रख लिया है। दलजीत कौर ने अपनी मां के नाम के बाद अपना नाम बदल लिया है। उनकी मां के अनुसार, दलजीत नाम कहना थोड़ा मुश्किल है, इसलिए उन्होंने सुझाव दिया कि वह अपना नाम दलजीत से बदलकर दीपा कर लें। दलजीत कौर ने खुद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलने की सूचना दी थी।

7. टिया बाजपेयी

tia bajpai

टिया बाजपेयी एक गायिका और अभिनेत्री हैं, उन्हें टीवी धारावाहिक ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ में देखा गया था। टिया ने बॉलीवुड में अपने अभिनय और गायन करियर की शुरुआत फिल्म ‘हॉन्टेड 3 डी’ से की, उन्होंने फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट के कहने पर ट्विंकल से नाम बदलकर टिया बाजपेई कर लिया।

8. रश्मि देसाई

rashami desai

रश्मि ने टीवी सीरियल उतरन में तपस्या की भूमिका निभाई, जिसे लोगों ने काफी सराहा। क्या आप जानते हैं कि रश्मि देसाई का असली नाम दिव्या देसाई था। रश्मि देसाई की माँ ने एक पेशेवर अंकशास्त्री के कहने पर अपना नाम बदल लिया। रश्मि देसाई ने दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए और बिग बॉस जैसे शो में भी काम किया है।

अगर आपको नहीं पता तो अब पता कर लें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,991FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles