शादीशुदा मर्दो से पर दिल हार बैठी ये अभिनेत्रियां, नंबर 9 ने की चार बच्चों के पिता से शादी

0
127

कहा जाता है कि प्यार सोच समझकर नहीं किया जाता है, बस हो जाता है। ऐसा वाक्या बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) पर बखूबी जमता है। ये फिल्मी सितारें प्यार के लिए न उम्र देखते हैं, और न ये कि वह पहले से शादीशुदा हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने से बड़े उम्र और शादीशुदा शख्स से न केवल प्यार किया, बल्कि उनके संग शादी भी की और आज वे अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। आज हम आपको अपने आर्टिकल में ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। आइए इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक नजर डालते हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

raveena-anil

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी एक शादीशुदा और दो बच्चों के बाप से प्यार किया। रवीना टंडन को प्रमुख फिल्म वितरक, अनिल ठडानी संग इतना प्यार हो गया था उन्होंने उनकी पहली पत्नी की भी फिक्र नहीं की। अनिल की पहली पत्नी का नाम नताशा सिप्पी था। हालांकि, अनिल और नताशा के बीच रिश्तें कुछ सही नहीं थे जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। इसके बाद रवीना और अनिल ने 2003 में शादी कर ली।

श्रीदेवी (Sridevi)

sridevi-boney

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के अफेयर की खबरें कई अभिनेताओं के साथ सुनने को मिला लेकिन उन्होंने शादी दो बच्चों के बाप बोनी कपूर से हुआ। श्रीदेवी की खूबसूरती को देखते ही बोनी कपूर अपना होश खो बैठे थे। वह किसी भी हाल में श्रीदेवी को अपनी पत्नी बनाना चाहते थे। उन्होंने श्रीदेवी से शादी करने के लिए 4 साल तक इंतजार किया। श्रीदेवी के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दे दिया था। दोनों की बेटियां जान्हवी और खुशी हैं। हालांकि, 2018 में श्रीदेवी की मौत हो गई थी।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)

karishma sanjay

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के किस्से तो सभी जानते हैं। अभिषेक से रिश्ता टूटने के बाद करिश्मा का दिल बिजनेसमैन संजय कपूर पर आ गया था। लेकिन, संजय कपूर पहले से शादीशुदा थे। दोनों के तलाक के बाद संजय ने करिश्मा से 2003 में शादी की। हालांकि, संजय के साथ करिश्मा का ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं। दोनों ने 2016 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। करिश्मा और संजय के दो बच्चे कियान और समायरा अब करिश्मा के पास रहते हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

shilpa raj

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी की। राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों के बाप भी थे। शिल्पा शेट्टी को दिल बैठे राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था, ताकि वह एक्ट्रेस से शादी कर सके। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बेटा वियान है। हाल ही में, शिल्पा सेरोगेसी से एक बच्ची की मां भी बनी हैं।

रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee)

rani aditya

रानी मुखर्जी का भी अभिषेक बच्चन संग अफेयर रहा है। हालांकि, जया बच्चन की वजह से ये रिश्ता नहीं जुड़ सका। अभिषेक बच्चन के बाद रानी मुखर्जी का दिल यशराज फिल्म के मालिक आदित्य चोपड़ा पर आया। ये जानते हुए कि आदित्य चोपड़ा पहले से शादीशुदा हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी संग शादी की। दोनों की एक बेटी अदीरा है।

शबाना आजमी (Shabana Azmi)

shabana-javed

शबाना आजमी ने फिल्म लेखक जावेद अख्तर से शादी की। शबाना जावेद की दूसरी पत्नी हैं। जावेद शबाना के पिता से लेखन के गुण सीखने आते थे, इसी दौरान दोनों को एक दूसरे संग प्यार हो गया। जावेद ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर शबाना से शादी कर ली। हालांकि, शबाना मेडिकल प्रॉब्लम की वजह से कभी मां नहीं बन सकी, लेकिन उन्होंने जावेद की पहली पत्नी के बच्चों फरहान अख्तर और बेटी को अपने बच्चों की तरह माना।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

karan bipasa
बंगाली गर्ल बिपाशा बसु ने भी करण सिंह ग्रोबर से शादी कर ली। बिपाशा करण सिंह की तीसरी पत्नी हैं। करण ने बिपाशा से पहले जेनिफर विंगेट से शादी की थी, हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया। जेनिफर से अलग होने के बाद करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली।

विद्या बालन (Vidya Balan)

vidya sidharth

विद्या बालन ने मशहूर फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी की है। सिद्धार्थ रॉय कपूर भी तीन बार शादी कर चुके हैं। विद्या बालन से पहले सिद्धार्थ की दो पत्नियां रह चुकी हैं। विद्या बालन आदित्य रॉय कपूर की भाभी हैं।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

hema-dharmendra1

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी पर एक समय में कई सुपरस्टार मरते थे। उनसे शादी करने के लिए कई अभिनेता तो उनके घर रिश्ता मांगने भी जा चुके हैं, जिनमें से एक जीतेंद्र भी रह चुके हैं। हालांकि, हेमा मालिनी का दिल सिर्फ धर्मेंद्र के लिए धड़का। ये जानते हुए कि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के बाप हैं। धर्मेंद्र भी हेमा मालिनी को पहली नजर में ही अपना दिल दे चुके थें। हालांकि, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर उन्हें तलाक देने को तैयार नहीं हुई थी, ऐसे में धर्मेंद्र को हेमा से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ा था ताकि वह हेमा से शादी कर सके।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

kareena-saif1

करीना कपूर ने अपने से 10 साल बड़े शादीशुदा सैफ अली खान संग शादी की। सैफ अली खान की पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिंह थी। सैफ और अमृता के दो बच्चें सारा अली खान और अब्राहम अली खान हैं। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं और दोनों एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद करीना और सैफ ने शादी कर ली। करीना और सैफ का एक बेटा तैमूर अली खान है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here