The White Tiger Movie Download Full HD Download Online on Tamilrockers And Other Torrent Sites

0
119

The White Tiger Movie Download Full HD Available For Free Download Online on Tamilrockers And Other Torrent Sites

द व्हाइट टाइगर (The White Tiger Movie Download): राजकुमार राव, प्रियंका चोपड़ा अभिनीत द व्हाइट टाइगर शुक्रवार 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। यह फ़िल्म रामिन बहारानी द्वारा निर्देशित है और आज ऑनलाइन हिट हो गई है और इंटरनेट पर सही चर्चा पैदा कर रही है। यह जानकर दुख होता है कि फिल्म को अन्य लोगों के बीच पायरेसी साइट्स तमिलरोकर्स और टेलीग्राम पर मुफ्त एचडी डाउनलोडिंग के लिए ऑनलाइन लीक किया गया है। व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म है और इसमें आदर्श गौरव, महेश मांजरेकर, पेरी कपर्नारोस, स्वरूप संपत भी हैं। फिल्म अरविंद अडिगा की किताब द व्हाइट टाइगर का स्क्रीन रूपांतरण है ।

Master Movie Download Full HD Mp4 Leaked Tamilrockers

The White Tiger Download Full HD Available For Free Download Online on Tamilrockers And Other Torrent Sites
The White Tiger Movie Download Full Hd Mp4

22 जनवरी को रिलीज़ हुई The White Tiger Movie Download Tamilrokers ने खूब वाहवाही लूटी। द नेटिज़न्स ने प्रियंका- राजकुमार की फिल्म की प्रशंसा की। व्हाइट टाइगर को आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली जिन्होंने कलाकारों द्वारा इसकी दिशा, पटकथा और प्रदर्शन की प्रशंसा की। यह एक अमीर भारतीय जोड़े के ड्राइवर की कहानी बताता है जो गरीबी से बचने और एक उद्यमी बनने के लिए अपनी बुद्धि और चालाक क्षमताओं का उपयोग करता है।

साइट के खिलाफ कई सख्त कार्रवाइयाँ पूर्व में की जा चुकी हैं, लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है, जबकि मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट अवरुद्ध है। यदि उन्हें प्रतिबंधित किया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं। बड़े थिएटर रिलीज के मामले में, फिल्मों को स्क्रीन पर हिट करने के कुछ ही घंटों बाद तमिलरोकर्स फिल्मों को लीक करने के लिए जाने जाते हैं।

(Disclaimer: bollywoodlocha.com किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं देता है। पाइरेसी 1957 के कॉपीराइट एक्ट के तहत एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here