इन 5 फिल्मों की कहानी है बहुत बोरिंग, लिस्ट में सलमान खान की 3 फिल्में

0
320
सलमान खान

फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी बेहतरीन कहानी की वजह से ही सुपरहिट होती है। फिल्मों की कहानी ही दर्शको शुरू से लेकर अंत तक फिल्म से जोड़े रखती है, लेकिन कुछ फिल्मों की कहानी बहुत बोरिंग होती है, और इन फिल्मों को फैंस दोबारा कभी नहीं देखना चाहते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बोरिंग कहानियों वाली फिल्मों के बारे मे बताते है।

और पढ़े: रवीना टंडन का खुलासा पीरियड्स के दर्द में की थी टिप-टिप बरसा पानी की शूटिंग

1.मैं और मिसेस खन्ना

Main Aur Mrs Khanna

यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी, जिसमें मुख्य भूमिका में सलमान खान के साथ करीना कपूर और सोहेल खान थे। इनके अलावा फिल्म प्रीति जिंटा और दीपिका पादुकोण की नजर में आई थी, यह फिल्म सलमान खान की सबसे बेकार फिल्मों में शामिल है। सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म को दो बार कभी नहीं देखना चाहेंगे।

2.फिर मिलेंगे

phir milenge

सलमान खान की यह फ्लॉप फिल्म 2004 मे रिलीज हुई थी। 3.5 करोड़ की कमाई करने वाली यह फिल्म सलमान खान की एक खराब फिल्म थी।

और पढ़े: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का हॉटल स्टाफ ने नहाते हुए बनाया था वीडियो

3.लंदन ड्रीम्स

london-dreams

30 अक्टूबर 2009 यह फिल्म साल 2009 मे रिलीज हुई थी। फिल्म मे सलमान खान और अजय देवगन की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म की कहानी और फिल्म के एक्टर्स की एक्टिंग बहुत ही बोरिंग है, और इसी वजह से यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

4. दीवार

deewar

साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ संजय दत्त, अक्षय खन्ना और अमृता राव जैसे अभिनेता थे। यह फिल्म भी बोरिंग कहानी की वजह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। आपको बता दें की साल 1975 में भी अमिताभ बच्चन की एक फिल्म ‘दीवार’ नाम से रिलीज हुई थी इन दोनों फिल्मों के बीच आपस में कोई कनेक्शन नहीं है। 1975 में रिलीज हुई फिल्म ‘दीवार’ काफी ज्यादा पसंद की गई थी।

और पढ़े: 17 साल बाद सलमान खान के साथ झगड़े पर बोले विवेक ओबेरॉय, कहा अब मेरे…

5. ओमकारा

omkara

यह फिल्म साल 2006 मे रिलीज हुई थी। जिसमे अजय देवगन की दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी। फिल्म मे अजय देवगन के साथ सैफ अली खान, विवेक ओबराय, करीना कपूर और बिपाशा बासु नजर आयी थी। फिल्म को विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित किया गया था। फिल्म की कहानी काफी स्लो है, इस वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here