2020 के 11 एक्टर्स जो ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहें

0
110
The 11 star actors of 2020 who got the chance to win the hearts of people through the OTT platform

2020 कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण, हर किसी की यादों में हमेशा के लिए दर्ज हो जाएगा है। एक ओर जहां यह साल कई लोगों के लिए नुकसानदेह रहा, वहीं कुछ मायनों में लोगों के लिए फायदेमंद रहा। हमें इन सभी चीजों के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों का भी धन्यवाद करना चाहिए। यदि ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं होते तो एक दिन भी लॉकडाउन में काटना मुश्किल हो सकता था।

ओटीटी ने न केवल हमें  बोर होने से बचाया, बल्कि हमने इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के अभिनय को भी देखा। इन सितारों के अभिनय के बारे में कोई संदेह नहीं था, वे हजारों की भीड़ में कहीं खो गए थे। 2020 में, इन सितारों ने वेबसीरीज के माध्यम से अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया और इस वर्ष के स्टार बन गए।

1. प्रतीक गांधी

prateek gandhi

‘स्कैम 1992’ 2020 की सर्वश्रेष्ठ श्रृंखलाओं में से एक है। इससे भी बेहतर है कि प्रतीक गांधी का अभिनय। श्रृंखला के माध्यम से, हमें वह कलाकार प्रतीक गांधी के रूप में मिला, जो अब तक कई लोगों के लिए अज्ञात था। न केवल प्रतीक गांधी के स्वाभाविक अभिनय ने दर्शकों का दिल जीता, बल्कि कई निर्माता और निर्देशक अब उनके साथ काम करना चाहते हैं।

2. अमित साध

amit sadh

अमित साध टेलीविज़न का एक जाना-माना नाम है। टेलीविजन में अपनी सफलता के बाद, उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। टीवी और बॉलीवुड के बाद, अमित साध ने श्रृंखला में अपनी सर्वश्रेष्ठ कला का परिचय दिया और ‘ब्रीद: इन द शैडो’ में हमें एक कॉन्फिडेंट एक्टर देखने को मिला।

3. जयदीप अहलावत

Jaideep Ahlawat

हमने फिल्मों में जयदीप अहलावत के बेहतरीन अभिनय के दृश्य को पहले देखा था। लेकिन with पाताल लोक ’में उन्होंने हाथीराम की भूमिका से सभी को अपना कायल बना लिया। Lok पाताल लोक ’की कहानी जितनी दिलचस्प थी, उतनी ही जयदीप अहलावत का अभिनय भी था।

4. सुष्मिता सेन

sushmita sen

लंबे इंतजार के बाद, सुष्मिता सेन इस साल ‘आर्य’ के जरिए अभिनय की दुनिया में लौट आईं। La आर्य ’में उन्होंने अपने स्वर और संवाद से दर्शकों को तालियाँ बजाने पर मजबूर कर दिया।

5. अभिषेक बनर्जी

abhishek banerjee

‘पाताल लोक’ में अभिषेक बनर्जी की भूमिका ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा। अभिषेक ने हमर त्यागी की भूमिका इस तरह से निभाई कि आवाज दर्शकों के दिल तक पहुंच गई। हमर त्यागी के किरदार को न केवल पसंद किया गया, बल्कि उन्हें बहुत प्यार भी दिया।

6. शरद केलकर

sharad kelkar

कुछ समय पहले अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। शरद केलकर ने फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है। मैं कसम खाता हूं कि फिल्म अच्छी नहीं थी, लेकिन शरद केलकर के किरदार ने सभी को खुश कर दिया।

7. दिव्येंदु शर्मा

divendu sharma

चाहे Whether मिर्जापुर -2 ’हो या ion बिच्छू का खेल’ मुन्ना भैया, जो हर किसी के दिल में राज करते हैं, ने हमें उनके अभिनय से निराश नहीं होने दिया। साल के अंत तक, उन्होंने अपने शक्तिशाली अभिनय से हमें खुश कर दिया।

8. अरशद वारसी

Arshad warsi

अरशद वारसी की ‘असुर’ भी साल की सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला में शामिल है। असुर की दिशा और पटकथा दोनों ही सर्वश्रेष्ठ थीं और अरशद वारसी के अभिनय के बारे में हम क्या कह सकते हैं। उन्होंने अपने दम पर पूरी सीरीज निकाल दी।

9. जितेंद्र कुमार

Jitendra kumar

जीतू भैया की एक्टिंग और स्टाइल दोनों ही अनोखे हैं। In पंचायत ’में उन्होंने क्या भूमिका निभाई? इसका मतलब है कि उन्होंने कलात्मकता के मामले में जगह बनाई है।

10. विक्रांत मैसी

vikrant massey

‘गिन्नी वेड्स सनी ’या’ कार्गो’ इस साल अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपनी सभी भूमिकाओं के साथ न्याय किया है। जैसा कि वे वर्षों से कर रहे हैं।

11. कुणाल खेमू

kunal khemu

इसमें कोई शक नहीं है कि कुणाल खेमू के अच्छे अभिनेता हैं, बस उन्हें कभी उतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी उन्हें मिलनी चाहिए। 2020 में, कुणाल खेमू ने ‘अभय -2’ और ‘लूटकेस’ के माध्यम से अभिनय की शक्ति का प्रदर्शन किया।

आप हमें बताएं, 2020 के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं की सूची ठीक है या किसी और को शामिल किया जाना चाहिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here