समय आ गया है कि लोग रूढ़ीवादी मानसिकता से बाहर निकलें – प्रियाल गौर

0
559

खूबसूरत और प्रतिभाशाली प्रियाल गौर पहली बार छोटे पर्दे पर रोनित राॅय के साथ पर नजर आयेंगी। वह सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘अदालत‘ में दिखाई देंगी। प्रस्तुत है उनसे हुई बातचीत के कुछ प्रमुख अंश:

रोनित राॅय के साथ शूटिंग करने का आपका अनुभव कैसा था?

वह पूरी तरह से प्रोफेशनल और एक फ्रेंडली सह-कलाकार हैं। उन्होंने सुनिश्चित किया कि मैं सहज महसूस करूं और ऐसा नहीं लग रहा था कि मैं पहली बार उनके साथ काम कर रही हूं। उन्हें ऐक्शन में देखना एक सीखने लायक अनुभव है, क्योंकि वह एक समर्पित अभिनेता हैं, जिसे अपने काम से प्यार है। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था।

अदालत में अपनी भूमिका के बारे में कुछ बतायें?

मैं उत्तरा का किरदार निभा रही हूं, जो कि बेहद दृढ़ निश्चयी और भावनात्मक इंसान है। लेकिन आप कहानी के साथ इस किरदार को विकसित होते देख सकते हैं। प्यार करने वाली एक साधारण लड़की से और अपने पति एवं परिवार से अलग होने तक वह खुद को निर्दोष साबित करने के लिये दृढ़निश्चयी है। आप किरदार की सहनशीलता और शक्ति को देख सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि सभी लड़कियां उससे प्रेरणा लेंगी।

क्या आप इस किरदार के साथ कोई जुड़ाव महसूस करती हैं? आप किरदार से कितनी अलग हैं?

मैं किरदार के साथ पूरी तरह जुड़ाव महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैं खुद भी मांगलिक हूं। मैं अपने परिवार में इस तरह के हालात से गुजर चुकी हूं। यह देखकर हैरत होती है, लोग किस तरह से मांगलिक की अवधारणा को गलत तरीके से पेश करते हैं और बिलकुल अलग तरह से व्यवहार करते हैं। अब समय आ गया है कि लोग इस रूढ़ीवादी मानसिकता से बाहर निकलें और सच्चाई को स्वीकार करें।

priyal

आपकी भविष्य की क्या योजनायें हैं?

मैं फिलहाल अपनी मां के सपने को पूरा कर रही हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐक्टर बनूंगी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया और उनकी वजह से ही आज मैं यहां हूं। फिलहाल में धारा के साथ बह रही हूं और मेरे पास जो भी आॅफर आ रहे हैं, उन्हें स्वीकार कर रही हूं।

छोटे पर्दे पर सम्पूर्ण शो में वापसी करने की क्या कोई योजना है?

मैंने टेलीविजन से अपना कॅरियर शुरू किया था और यह माध्यम मेरे दिल के बेहद करीब है। यहां तक कि मैं दक्षिण की फिल्मों में काम कर रही हूं, फिर भी मैं कभी भी टेलीविजन को नहीं छोडूंगी।

दर्शकों के लिये कोई संदेश?

मैंने पिछले दो साल से कोई डेली सोप नहीं किया है, लेकिन यह देखकर अच्छा लगता है कि दर्शक मुझे आज भी कितना प्यार करते हैं। हर बार जब मैं टेलीविजन पर आती हूं तो दर्शकों का प्रतिसाद देखकर अच्छा लगता है और मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शकों को अदालत में मेरा किरदार पसंद आयेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here