अभी-अभी सुशांत सिंह के बाद इस पॉपुलर एक्टर ने की आत्महत्या, शोक में डूबी इंडस्ट्री

0
311

Susheel Gowda Commits Suicide: देश में कोरोना संकट के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने अपने कर्नाटक स्थित मंडया घर में खुद को फांसी लगा ली है. इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सूत्रों के अनुसार उनकी मौत के पीछे का कोई वाजिब कारण अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि इस घटना के बाद लोगों ने अपना दुख प्रकट किया है. बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय सुशील ने 7 जुलाई को आत्महत्या का कदम उठाया था. वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे. आने वाली फिल्म ‘सलगा’ में सुशील एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में एक्टर दुनिया विजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता सुशील गौड़ा एक एक्टर होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे. उन्होंने रोमांटिक सीरियल ‘अंतपुरा’ में भी रोल किया था.

और पढ़े: Rasbhari (2020) Season 1 Web Series Download Full HD

सुशील गौड़ा की मौत पर दुख जताते हुए दुनिया विजय ने कहा, ”जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगे थे. फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें छोड़ कर चले गए. सुसाइड करना किसी समस्या का समाधान नहीं है. मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा.

और पढ़े: सुशांत की मौत के बाद पूरी तरह टूट गए करण जौहर, रो-रो कर लिया बुरा हाल, बस एक ही सवाल करते हैं…

केवल कोरोना के कारण से ऐसा नहीं हो रहा है. लोगों की जॉब जा रही हैं. इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए इस वक्त मजबूत होकर रहने की जरूरत है.”

Susheel Gowda Commits Suicide

पॉपुलर एक्टर

मालूम हो कि हाल ही में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित बांद्रा अपने घर में खुद को फांसी लगा ली थी, जिसके बाद से पूरे देश में शोक का मातम मना रहा. वहीं अब साउथ के पॉपुलर एक्टर सुशील गौड़ा ने खुदकुशी जैसा कदम उठा के टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है. हालांकि सुशील गौड़ा की मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़े: Mafia Zee5 Web Series Download Full HD 720p 480p

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here