फैंस ने सुशांत को दिया ट्रिब्यूट, ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

0
124
दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से फैंस काफी उदास है। हर कोई उनकी मौत की वजह जानना चाहता है लेकिन एक्टर अपने पीछे फैंस के लिए अपनी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचार’ छोड़ गए है। जिसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Trailer) के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीत लिया। जहां एक तरफ ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस संजना सांघी की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। तो दूसरी तरफ फिल्म के रोमांटिक सीन्स ने फैंस को इमोशनल कर दिया। जिस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इस बीच अब फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने एक विश्व रिकॉर्ड भी बना दिया है।

और पढ़े: ये है इंडिया की 5 सबसे महंगी महिला पत्रकार, नंबर 3 की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे आप

दिल बेचारा

दरअसल सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर ने यू-ट्यूब के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 24 घंटे से भी कम समय में इस ट्रेलर को 2 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। वहीं, इस ट्रेलर पर 2 लाख लोगों ने कमेंट किए है और 40 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। हालांकि इस ट्रेलर को अभी भी देखा जा रहा है। जिस वजह से ट्रेलर देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस ट्रेलर में फैंस ने सुशांत की एक्टिंग से लेकर उनके और संजना सांघी के रोमांस को काफी पसंद किया है। साथ ही डायलॉग भी काफी वायरल हो रहे है।

और पढ़े: करियर हुआ फ्लॉप तो कर ली 27 साल बड़े आदमी से शादी, अब बन गई अरबों की मालकिन

बता दें कि, फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक है। ये फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि सुशांत के कई फैंस इस बात से नाराज थे कि एक्टर की आखिरी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यहां तक की कई सेलेब्स ने भी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को थियेटर में रिलीज करने की मांग की थी लेकिन अब फैंस और सेलेब्स दोनों ही इस बात के लिए राजी होते हुए नजर आए है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here